Mangal Gochar 2023 : अगले 2 महीने इन राशियों को सताएगा मंगल, जिंदगी में मचाएगा हाहाकार; हो जाएं सावधान

Mangal Gochar 2023: 13 मार्च को मंगल राशि परिवर्तन करके मिथुन राशि में प्रवेश कर चुके हैं और 10 मई तक मिथुन में ही विराजमान रहेंगे. साहस, पराक्रम, विवाह, जमीन के दाता मंगल ग्रह अगले 2 महीनों तक कुछ राशि वालों के लिए मंगल तो कुछ के लिए अमंगल कर सकते हैं.  

Reported by SACHIN RAI, Dy. Editor, 8982355810

Mangal Gochar 2023 : अगले 2 महीने इन राशियों को सताएगा मंगल, जिंदगी में मचाएगा हाहाकार; हो जाएं सावधान

Mangal Ka Mithun Rashi Mei Gochar 2023: ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार कुंडली में उपस्थित 9 ग्रह समय-समय पर राशि और नक्षत्र परिवर्तन करते हैं. इन ग्रह गोचर और नक्षत्र परिवर्तन का बड़ा असर सभी राशि के लोगों के जीवन पर पड़ता है. कल 13 मार्च को मंगल राशि परिवर्तन करके मिथुन राशि में प्रवेश कर चुके हैं और 10 मई तक मिथुन में ही विराजमान रहेंगे. साहस, पराक्रम, विवाह, जमीन के दाता मंगल ग्रह अगले 2 महीनों तक कुछ राशि वालों के लिए मंगल तो कुछ के लिए अमंगल कर सकते हैं.  इस दौरान इन राशि के लोगों को सावधानी बरतने की जरूरत है. 

2 महीने तक इन राशियों के जातकों को रहना होगा सावधान 

वृषभ राशि (Taurus):  इस राशि के जातक को अचानक से उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. पारिवारिक कलह, तनाव, सेहत संबंधी समस्‍याएं हो सकती है. किसी को पैसा उधार ना दें. 

मिथुन राशि (Gemini): मिथुन राशि के लोग खुद को लड़ाई-झगड़े से दूर रखें. बिजनेस में पार्टनरशिप से बचें. इस दौराम प्रॉपर्टी में निवेश करने से बचें घाटा हो सकता है. 

कर्क राशि (Cancer): मंगल की चाल कर्क राशि के जातकों के लिए शुभ नहीं है, आपके खर्चों में बढ़ोतरी होगी. खुद पर नियंत्रण रखें किसी से बहसबाजी न करें आप पर गंभीर आरोप लग सकते हैं. 

तुला राशि (Libra): कार्य व्यापार में रुकावटें बढ़ सकती हैं. लोगों पर आंख बंद करके भरोसा बिल्कुल न करें खुद का नुकसान होगा. 

वृश्चिक राशि (Scorpio): मंगल गोचर जीवन में कई तरह के उतार-चढ़ाव लाएगा. वर्कप्‍लेस पर कोई आपके खिलाफ षड्यंत्र कर सकता है. परिवार में अलगाव की स्थिति पैदा ना होने दें. ना किसी से विवाद करें. 

धनु राशि (Sagittarius): धनु राशि वालों को दांपत्य जीवन से संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.  आने वाले 45 दिन अपने रिश्ते को संभलकर चलें. 

कुंभ राशि (Aquarius): प्रेम संबंधी मामलों में परेशानियां बढ़ सकती हैं. रुपये-पैसों के मामले में भी आपको तंगी झेलनी पड़ सकती है. 

मीन राशि (Pisces): मंगल गोचर आपको अप्रत्‍याशित परिणाम दे सकता है. यात्रा के दौरान अपने सामान को लेकर सतर्क रहें. पारिवारिक कलह तनाव हो सकता है. लोग आपको नीचा दिखाने की कोशिश कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *