पंजाबः मलविंदर सिंह जग्गी को मिली नई जिम्मेदारी, बनाया गया सूचना और जनसंपर्क विभाग का सचिव

Punjab News: पंजाब सरकार ने आईएएस मलविंदर सिंह जग्गी को नई जिम्मेदारी सौपी है. आईएएस ने आज मंगलवार की सुबह पंजाब सिविल सचिवालय में प्रधान सचिव सूचना और जनसंपर्क अधिकारी राहुल भंडारी की जगह सचिव सूचना और जनसंपर्क के रूप में पदभार ग्रहण किया.

Reported by SACHIN RAI, Dy. Editor, 8982355810

पंजाबः मलविंदर सिंह जग्गी को मिली नई जिम्मेदारी, बनाया गया सूचना और जनसंपर्क विभाग का सचिव

Punjab News: पंजाब सरकार ने आईएएस मलविंदर सिंह जग्गी को नई जिम्मेदारी सौपी है. आईएएस ने आज मंगलवार की सुबह पंजाब सिविल सचिवालय में प्रधान सचिव सूचना और जनसंपर्क अधिकारी राहुल भंडारी की जगह सचिव सूचना और जनसंपर्क के रूप में पदभार ग्रहण किया.

बता दें कि पंजाब सरकार ने सोमवार को 16 आईएएस अधिकारियों और तीन पंजाब सिविल सेवा अधिकारियों के तत्काल प्रभाव से तबादले का आदेश दिया था. वरिष्ठ आईएएस अधिकारी अनुराग अग्रवाल को वित्तीय आयुक्त सहकारिता से चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है.

आईएएस अधिकारी राजी पी श्रीवास्तव को वी के मीणा की जगह अतिरिक्त मुख्य सचिव (स्वतंत्रता सेनानी) के रूप में नियुक्त किया गया है. प्रमुख सचिव (स्थानीय निकाय) विवेक प्रताप सिंह को प्रमुख सचिव (स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण) का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है.

प्रधान सचिव (खाद्य और नागरिक आपूर्ति और सूचना और जनसंपर्क) राहुल भंडारी को प्रधान निवासी आयुक्त पंजाब भवन, नई दिल्ली के रूप में नियुक्त किया गया है. जबकि प्रमुख सचिव (परिवहन) विकास गर्ग को वन और वन्यजीव का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है.

सुमेर सिंह गुर्जर को प्रमुख सचिव (कृषि) बनाया गया है जबकि गुरकीरत कृपाल सिंह को सचिव (खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति) नियुक्त किया गया है.

मलविंदर सिंह जग्गी को सचिव (सूचना एवं जनसंपर्क) बनाया गया है जबकि अभिनव को सचिव (स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण) का प्रभार दिया गया है. तीन पीसीएस अधिकारियों राजेश कुमार शर्मा, विकास हीरा और अमरदीप सिंह थिंड का भी तबादला किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *