Dungarpur : होली की छुट्टी पर लड़की को स्कूल में बुलाकर शराब पिलाया, नशे में की अश्लील हरकतें और जबरदस्ती

Dungarpur News : डूंगरपुर जिले में स्कूली छात्रा को जबरन शराब पिलाई, फिर कपडे फाडकर की छेड़छाड़ और मारपीट का मामला सामने आया है. इस पर सदर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वही मामले की जांच डूंगरपुर डीएसपी की ओर से की जा रही है.

Reported by SACHIN RAI, Dy. Editor, 8982355810

Dungarpur News : डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के दिन एक स्कूली छात्रा को शराब पिलाकर उसके साथ छेड़छाड़ व मारपीट का मामला सामने आया है. मारपीट में घायल पीडिता का डूंगरपुर जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. वही पीडिता की रिपोर्ट पर सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर जिले के सदर थाने के थानाधिकारी मदनलाल खटिक ने बताया कि 17 साल की नाबालिग पीड़िता ने रिपोर्ट दी है. इसमें बताया की वह 11वीं कक्षा में पढ़ती है. कल दोपहर के समय वह घर पर थी. उस समय यशवंत पाटीदार ने फोन कर उसे बड़ी स्कूल के पास बुलाया. जहां उसे यशवंत ने जबरन बियर पिलाई . वहीं इस दौरान मौके पर गांव का ही नीलेश भाटिया नाम का युवक भी पहुंचा. इसी बीच कुछ और लड़के भी आ गए. वे सभी शराब पी रहे थे. उस समय मां ने उसे फोन कर जल्दी से घर आने के लिए कहा. लेकिन वह लेट हो गई.

इस पर मां उसे तलाशते हुए स्कूल के पास आ गई. मां ने उसे घर ले जाने लगी. इस पर रामा भाटिया, उसकी पत्नी, निलेश भाटिया और उसकी पत्नी ने रास्ते जाते रोक लिया. सभी ने मिलकर उनके साथ मारपीट की ओर कपड़े फाड़ दिए. वही लात घुसो से मारपीट की वजह से शरीर पर कई जगह चोटें आई. घटना के बाद मां उसे डूंगरपुर अस्पताल लेकर आई और उसे भर्ती करवाया. अब नाबालिग बेटी ने बदमाशों के खिलाफ जबरन शराब पिलाने, छेड़छाड़, मारपीट ओर ब्लैकमेल करने की रिपोर्ट दी है. इस पर सदर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वही मामले की जांच डूंगरपुर डीएसपी की ओर से की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *