Nav Pancham Yog: ‘शनि’ के साथ इस ग्रह की युति बनाएगी लखपति, ये 5 राशि के जातक जमकर बटोरेंगे पैसा

Mangal Gochar 2023: 13 मार्च को मंगल मिथुन राशि में गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में शनि के साथ मंगल का मिलन नव पंचम योग का निर्माण करेगा. जानें इस दौरान किन राशि के जातकों की किस्मत चमकने वाली है.

Reported by SACHIN RAI, Dy. Editor, 8982355810

Nav Pancham Yog: 'शनि' के साथ इस ग्रह की युति बनाएगी लखपति, ये 5 राशि के जातक जमकर बटोरेंगे पैसा

Mars Transit 2023: वैदिक ज्योतिष में मंगल को साहस, पराक्रम और विवाह आदि का कारक ग्रह माना गया है. कहते हैं कि जिन लोगों की कुंडली में मंगल मजबूत होती है, उन्हें जीवन में किसी तरह की समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ता. लेकिन मंगल के कमजोर होने पर व्यक्ति कई तरह की समस्याओं से घिर जाता है. परिवार से उसके रिश्तों में खटास आ जाती है.

बता दें कि 13 मार्च को मिथुन राशि में मंगल का गोचर कई राशि के जातकों की किस्मत के ताले खोलने वाला है. इससे शनि के साथ नव पंचम योग का निर्माण हो रहा है, जो 5 राशि के जातकों को सुख-समृद्धि प्रदान करेगा.

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल का गोचर मेष राशि के जातकों के लिए खुशियां लेकर आने वाला है. बता दें कि मंगल इस राशि के स्वामी हैं, जो कि इन्हें खूब लाभ पहुंचाते हैं. इस दौरान इस राशि के जातकों में शक्ति और सकारात्मकता का विकास होगा. छात्रों को परीक्षा में सफलता हासिल करेंगे. पिता और भाई का सहयोग प्राप्त होगा और करियर में तरक्की मिलेगी.

सिंह राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल का मिथुन में प्रवेश सिंह राशि वालों के लिए अनुकूल रहने वाला है. इस दौरान इन राशिवालों को विशेष लाभ होने वाला है.   
पुराने निवेश से लाभ होगा. नए निवेश के लिए ये समय अच्छा रहेगा. खर्च पर नियंत्रण रखने से काफी बचत करने में सफल होंगे. करियर में सफलता हासिल करेंगे.

कन्या राशि

बता दें कि मंगल का गोचर इस राशि वालों के जीवन में खुशियां ही खुशियां लाने वाला है. इस दौरान लोग आ आपके काम की सराहना करेंगे. बिजनेस  में वृद्धि करने में सफलता पाएंगे. कोई नया ऑर्डर मिल सकता है. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी.

मकर राशि

इन राशि के जातकों की भी इस दौरान किस्मत चमकने वाली है. इन राशि के जातकों को हर कार्य में सफलता मिलेगी. मनचाही  नौकरी पाने में सफलता हासिल कर पाएंगे. इनकम में वृद्धि होगी लेकिन खर्चों में भी इस दौरान बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. ऐसे में सोच-समझकर खर्च करने में ही भलाई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *