Urfi Javed के अतरंगी फैशन की कोई हद नहीं! पत्थरों से बनाई ऐसी ड्रेस, देखकर एक ही जगह अटकीं लोगों की नजरें!

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) के अतरंगी फैशन की कोई लिमिट नहीं है. वह किसी भी चीज से कैसी भी ड्रेस बना सकती हैं. हाल ही में उर्फी के अजीबोगरीब फैशन का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है.

Reported by SACHIN RAI, Dy. Editor, 8982355810

Urfi Javed के अतरंगी फैशन की कोई हद नहीं! पत्थरों से बनाई ऐसी ड्रेस, देखकर एक ही जगह अटकीं लोगों की नजरें!

Urfi Javed Viral Video: ‘पत्थर से ना मारो मेरे सनम को…’ क्योंकि वो उससे भी ड्रेस बना लेगी. बिल्कुल आप सही समझे अतरंगी चीजों की ड्रेस बनाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) की ही यहां बात हो रही है. उर्फी (Urfi Javed New Look) ऐसे तो एक एक्ट्रेस हैं लेकिन वह हर दिन अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करके इंटरनेट पर छाई रहती हैं. हाल ही में भी उर्फी (Urfi Javed Video) का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह पत्थरों से बनी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. उर्फी (Urfi Javed New Dress) के इस कमाल के फैशन सेंस वाले वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है… 

Urfi ने पहनी पत्थरों वाली ड्रेस! 

उर्फी जावेद (Urfi Javed Instagram) वायरल वीडियो के शुरू में ओवरसाइज टी-शर्ट और शॉर्ट्स में दिखाई देती हैं, तभी उनपर पत्थरों की बरसात होती है, साथ ही वीडियो के कोने में एक ट्रोलर का कमेंट होता है जिसमें पत्थर से मारने की बात लिखी होती है. तभी वीडियो में दिखता है कि उर्फी (Urfi Javed Hot Look) के दिमाग की बत्ती जल पड़ी है. और तभी देखते ही देखते उर्फी जावेद (Urfi Javed Bold Dress) पत्थरों से बनी ड्रेस में नजर आने लगती हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी ने पत्थरों सें बनी ब्रा और एक स्कर्ट पहनी है.  

अपने है फैशन सेंस को देती हैं मात! 

उर्फी जावेद (Urfi Javed Tv Shows) हर दिन नए और अतरंगी फैशन सेंस के साथ सामने आती हैं. कभी कूड़े की थैली, कभी घड़ियों वाली स्कर्ट, तो कभी अखबार की ड्रेस बनाकर उर्फी लोगों को चौंकाती रहती है. उर्फी (Urfi Javed Boyfriend) की कोई भी ड्रेस उनके पिछले आउटफिट से ज्यादा ही कमाल होती हैं. ऐसे में कहा जा सकता है कि उर्फी (Urfi Javed Age) खुद को ही अपना कॉम्पिटिशन मानती हैं और हर बार खुद को ही मात देने के लिए नई-नई ड्रेस बनाती रहती हैं. उर्फी (Urfi Javed Height) का यही अतरंगी फैशन सेंस उन्हें दुनियाभर में पहचान दिला रहा है. कभी हर दिन ट्रोल होने वाली उर्फी आज बड़े-बड़े डिजाइनर्स के साथ काम कर रही हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *