Sex With Minor: 31 साल की महिला ने 13 साल के बच्चे से बनाए संबंध, हो गई प्रेग्नेंट; यौन शोषण के बावजूद नहीं जाएगी जेल

US News: 31 साल की महिला ने 13 साल के लड़के के साथ शारीरिक संबंध बनाया, जिसके बाद वो प्रेग्नेंट हो गई. हालांकि, यौन शोषण के बावजूद भी महिला को अब जेल नहीं जाना होगा, जबकि उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है.

Reported by SACHIN RAI, Dy. Editor, 8982355810

Sex With Minor: 31 साल की महिला ने 13 साल के बच्चे से बनाए संबंध, हो गई प्रेग्नेंट; यौन शोषण के बावजूद नहीं जाएगी जेल

Woman had sex with Minor: अमेरिका के कोलोराडो में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक 31 साल की महिला ने 13 साल के लड़के के साथ शारीरिक संबंध बनाया, जिसके बाद वो प्रेग्नेंट हो गई. हालांकि, यौन शोषण के बावजूद भी महिला को अब जेल नहीं जाना होगा, जबकि उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है. बता दें कि यह मामला पिछले साल का है, जब महिला को यौन संबंध बनाने के बाद गिरफ्तार किया गया था और उसने एक बच्चे को जन्म भी दिया था.

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, कोलोराडो के फाउंटेन की रहने वाली एंड्रिया सेरानो (Andrea Serrano) नाम की महिला ने 13 साल के बच्चे के साथ यौन संबंध बनाए थे, जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया था. हालांकि, अब पीड़ित पक्ष के वकील और महिला के वकील के बीच एक समझौता हुआ है, जिसके मुताबिक एंड्रिया को यौन अपराधी तो माना गया है. हालांकि, इस डील की वजह से उसे अब जेल नहीं जाना होगा. एंड्रिया ने इस डील को स्वीकार कर लिया है, लेकिन बच्चे की मां इस समझौते से खुश नहीं है.

पुलिस ने इन मामलों में दर्ज किया है केस

एंड्रिया सेरानो (Andrea Serrano) पर पीड़ित बच्चे पैरेंट्स का भरोसा तोड़ने, यौन शोषण और हमला करने का आरोप है और फाउंटेन पुलिस ने इन्हीं मामलों में केस दर्ज किया है. जिसके तहत, एंड्रिया की पिछले साल गिरफ्तारी हुई थी, जिस वक्त वह प्रेग्नेंट थी और बाद में एक बच्चे को जन्म दिया था. बच्चा अब महिला की देखरेख में है.

पीड़ित बच्चे की मां ने जताई नाराजगी

पीड़ित बच्चे की मां इस डील से संतुष्ट नहीं है और इसको लेकर नाराजगी जताई है. लड़के की मां ने कहा है कि मुझे ऐसा लग रहा है कि किसी ने मेरे बेटे का बचपन चुरा लिया है. वह अभी सिर्फ 14 साल का है और एक बच्चे का पिता है. उसके साथ गलत हुआ और उसे अब पूरी जिंदगी इसी के साथ जीना पड़ेगा. लड़के की मां ने आगे कहा कि इसी जगह पर अगर पीड़ित कोी लड़की होती और किसी पुरुष ने ऐसा किया होता तो उसे सजा जरूर मिलती. लेकिन, इस मामले में आरोपी एक महिला है, इसलिए उसके साथ सहानुभूति दिखाई जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *