Kushboo Sundar ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोलीं- ‘मैं आठ साल की थी तब पिता ने मेरे साथ…’

Kushboo Sundar: एक्टर टर्न पॉलिटिशियन खुशबू सुंदर ने अपने पिता पर चौंकाने वाले खुलाया किया है. दअसल. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि जब वे आठ साल की थी तब उनके पिता ने उनका यौन शोषण किया था.

Reported by SACHIN RAI, Dy. Editor, 8982355810

NCW Member and actress Kushboo Sundar revealed her father physically abused her when she was 8 years old Kushboo Sundar ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोलीं-  'मैं आठ साल की थी तब पिता ने मेरे साथ...'

राष्ट्रीय महिला आयोग सदस्य खुशबू सुंदर ने अपने पिता पर लगाए गंभीर आरोप

Kushboo Sundar On Her Father: एक्ट्रेस से पॉलिटिशियन बनीं खुशबू सुंदर हाल ही में राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य बनी थीं. वहीं खुशबू ने अब एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. दरअसल उन्होंने पिता पर गंभीर आरोप लगाया है. खुशबू ने दावा किया है कि जब वह 8 साल की थी तब उनके पिता ने उनका सेक्सुअल और फिजिकल शोषण किया था.

8 साल की उम्र में पिता ने गालियां देनी शुरू की थी
मोजो स्टोरी के लिए बरखा दत्त के साथ बातचीत में खुशबू ने कहा, “मुझे लगता है कि जब एक बच्चे के साथ दुर्व्यवहार किया जाता है, तो यह बच्चे को जीवन भर के लिए डरा देता है और यह एक लड़की या लड़के के बारे में नहीं है. मेरी मां सबसे अपमानजनक शादी से गुजरी है. एक आदमी जिसने शायद सोचा था कि अपनी पत्नी को पीटना, अपने बच्चों को पीटना, अपनी इकलौती बेटी का यौन शोषण करना उसका जन्मसिद्ध अधिकार है. जब मुझे गालियां दी गई तब मैं सिर्फ 8 साल की थी और जब मैं 15 साल की थी तब मेरे अंदर उसके खिलाफ बोलने की हिम्मत थी.”

15 साल की उम्र में पिता के खिलाफ विद्रोह किया
उन्होंने कहा कि एक समय ऐसा आया जब उन्हें एक स्टैंड लेना पड़ा और कहा कि परिवार के अन्य सदस्यों के दुर्व्यवहार के डर से उनका मुंह सालों तक बंद रहा. उन्होंने वी द वुमेन इवेंट में कहा, “एक डर जो मेरे साथ रहा, वह यह था कि मेरी मां मुझ पर विश्वास न करें क्योंकि मैंने उन्हें उस माहौल में देखा है जहां ‘कुछ भी हो जाए मेरा पति देवता है’ वाली मानसिकता रहती थीं. लेकिन 15 साल की उम्र में मैंने सोचा कि अब बहुत हो गया और मैंने उसके खिलाफ विद्रोह करना शुरू कर दिया. मैं 16 साल की भी नहीं थी और हमारे पास जो कुछ भी था, उसने हमें छोड़ दिया और हमें नहीं पता था कि अब खाना कहां से आएगा.

खुशबू सुंदर ने ‘द बर्निंग ट्रेन’ से करियर की शुरुआत की थी
सुंदर ने कहा कि उनका बचपन बहुत कठिन था लेकिन आखिरकार उन्होंने हिम्मत से तमाम मुश्किलों का सामना किया, बॉलीवुड फिल्म ‘द बर्निंग ट्रेन’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस साउथ इंडियन  फिल्म इंडस्ट्री का एक पॉपुलर चेहरा है. बाद में वह 2010 में पॉलिटिक्स में शामिल हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *