Rashami Desai: तलाक के बाद 10 साल छोटे एक्टर को दे बैठी थीं दिल, प्यार के लिए परिवार को भी छोड़ा; फिर एक पार्टी में..

Rashami Desai Love Life: रश्मि देसाई जहां अपनी एक्टिंग को लेकर छोटे पर्दे पर छाई रहीं तो वहीं अपनी लव लाइफ को लेकर भी उन्होंने खूब सुर्खियां बंटोरी. नंदिश संधू संग तलाक के बाद वो 10 साल छोटे एक्टर संग रिश्ते में आई थीं.

Reported by SACHIN RAI, Dy. Editor, 8982355810

Rashami Desai: तलाक के बाद 10 साल छोटे एक्टर को दे बैठी थीं दिल, प्यार के लिए परिवार को भी छोड़ा; फिर एक पार्टी में..

Rashami Desai Biography: रश्मि देसाई टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जिन्हें खासतौर से उतरन सीरीयल में तपस्या का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है. ये शो तो फेमस हुआ ही उसी के साथ रश्मि भी छोटे पर्दे पर छा गईं. वैसे सिर्फ प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी रश्मि चर्चा में रहीं. उतरन में काम करते हुए वो को स्टार नंदिश संधू को दिल दे बैठी थीं लिहाजा दोनों ने परिवार की रजामंदी से शादी कर ली. लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों के बीच मनमुटाव की खबर आने लगी और फिर शादी के 4 साल बाद ही दोनों ने तलाक ले लिया. 

10 साल छोटे लक्ष्य पर आया दिल
नंदिश संधू संग तलाक के बाद रश्मि देसाई का दिल फिर से धड़क उठा था. कहा जाता है कि वो खुद से 10 साल छोटे लक्ष्य ललवानी संग रिश्ते में आ गई थीं. दोनों ने हमेशा ही इस पर चुप्पी साधे रखी लेकिन इनकी नजदीकियों से साफ था कि दोनों के बीच कुछ तो है. वो हर जगह साथ ही नजर आते. जब इस बार में रश्मि देसाई की फैमिली तो पता चला तो उनकी मां खासतौर से काफी नाराज थीं वो इस रिश्ते से नाखुश थीं. उन्होंने बेटी को समझाया भी बहुत लेकिन रश्मि नहीं मानी. रिपोर्ट्स की माने तो इस रिश्ते की खातिर ही रश्मिने परिवार को भी छोड़ दिया था. 

परिवार से अलग रहने लगी थीं रश्मि
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो तभी से रश्मि देसाई परिवार से अलग हो गई थीं. वो लक्ष्य ललवानी के साथ ही रहने लगीं लेकिन फिर एक पार्टी में कुछ ऐसा हुआ कि ये रिश्ता भी हमेशा के लिए टूट गया. कहा जाता है कि किसी वजह से दोनों के बीच विवाद हुआ और बात सबके सामने ही आगे बढ़ गई. जिसके बाद रश्मि ने लक्ष्य से सारे रिश्ते खत्म कर लिए. 

अरहान खान से भी मिला था धोखा
बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई ने भी हिस्सा लिया था जहां उनके बॉयफ्रेंड अरहान खान की भी एंट्री हुई लेकिन शो में ही अरहान खान की शादी और पहले से उनके बच्चे होने का सच सामने आया तो हर कोई दंग रह गया था. जिसके बाद ये रिश्ता भी टूट गया. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *