Viral Photo: कौन पहुंची Salman Khan के दिल के इतने करीब, भाईजान की खुशी का भी नहीं ठिकाना

Salman Khan News: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें सलमान खान एक लड़की के साथ खड़े होकर पोज दे रहे हैं और काफी खुश भी नजर आ रहे हैं.

  • Reported by SACHIN RAI, Dy. Editor, 8982355810
Viral Photo: कौन पहुंची Salman Khan के दिल के इतने करीब, भाईजान की खुशी का भी नहीं ठिकाना

Salman Khan Viral Photo: सोशल मीडिया के दौर में कुछ भी छिपा नहीं रह सकता. इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) की एक तस्वीर की चर्चा खूब हो रही है. दरअसल, इस फोटो में भाईजान अकेले नहीं है वो किसी लड़की के साथ पोज देते दिख रहे हैं, उस लड़की ने सलमान के सीने पर हाथ रखा है और अभिनेता भी इस पर झिझकते के बजाय स्माइल करते दिख रहे हैं. आखिर इस तस्वीर का सच है क्या..चलिए बताते हैं आपको. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर अचानक देखते ही देखते ये तस्वीर वायरल हो गई. हैरानी की बात ये थी कि सलमान खान के करीब इस तरह कभी किसी लड़की को देखा नहीं गया लिहाजा इसे लेकर बातें होने लाजिमी थी और हुई भी. देखते ही फैंस इस पर खूब मजेदार कमेंट करने लगे. एक यूजर ने लिखा- सलमान भाई अब शादी कर लो, तो वहीं दूसरे ने कहा- सलमान भाई इतने खुश कैटरीना कैफ के साथ भी नहीं थे. लेकिन एक यूजर ने बाकि ट्रोलर्स को लताड़ लगाते हुए लिखा – जो बकवास करने में लगे हैं उन्हें मैं बता दूं कि ये सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री हैं. अतुल और अलवीरा अग्निहोत्री की बेटी.   

वैसे जो भी हो लेकिन इस तस्वीर को लेकर अब सोशल मीडिया पर खूब हंगामा मचा है. लेकिन कहा जा रहा है कि ये फोटो 2013 की है यानि तकरीबन 10 साल पुरानी. अगर ये वाकई अलिजेह अग्निहोत्री है तो 10 सालों में उनका लुक और स्टाइल काफी बदल गया है. वहीं बात करे सलमान खान की तो उनकी फिल्म किसी का भाई किसी की जान जल्द ही रिलीज होने वाली है. आज फिल्म का दूसरा गाना भी रिलीज हो चुका है. फिल्म में उनकी जोड़ी पूजा हेगड़े संग काफी पसंद की जा रही है. इसके अलावा सलमान टाइगर 3 को लेकर सुर्खियां बंटोर रहे हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *