इस हीरोइन को प्रेग्नेंसी में करना पड़ा था रेप सीन, शूटिंग के बाद हुई हालत खराब, फूट-फूटकर रोई और…

Moushumi Chatterjee Life Facts: मौसमी प्रेग्नेंसी में ऐसा सीन नहीं देना चाहती थीं लेकिन ये फिल्म की कहानी की डिमांड थी तो उन्होंने ऐसा किया. फिल्म के सीन में विलेन को मौसमी का ब्लाउज उतारते हुए दिखाया जाना था.

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

इस हीरोइन को प्रेग्नेंसी में करना पड़ा था रेप सीन, शूटिंग के बाद हुई हालत खराब, फूट-फूटकर रोई और…

Moushumi Chatterjee Movies: बॉलीवुड में 80 के दशक में कई अभिनेत्रियां और उन्होंने अपने काम से सबको प्रभावित किया. इनमें से एक एक्ट्रेस का नाम मौसमी चटर्जी था. उस जमाने में किसी एक्ट्रेस का शादीशुदा होना उसके फिल्मी करियर के लिए घातक माना जाता था लेकिन मौसमी पर ये बात लागू नहीं होती थी. मौसमी उन अभिनेत्रियों में शामिल थीं जिन्होंने शादी के बाद फिल्मों में एंट्री की थी. उनकी शादी केवल 16 साल की उम्र में हो गई थी हालांकि तब उन्होंने बालिका वधु नाम की बंगाली फिल्म से फिल्मों में कदम रख दिया था लेकिन इसके बाद हिंदी फिल्मों की ओर कदम बढ़ाया था.

प्रेग्नेंसी में दिया रेप सीन

18 साल की एज में वह पहले बच्चे की मां भी बन गई थीं लेकिन मौसमी को एक्ट्रेस बनना ही था इसलिए उन्होंने मां बनने के बाद फिल्मो में काम करना शुरू किया. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में अनुराग, दो प्रेमी, अंगूर, मंजिल, स्वयंवर और सबसे बड़ा रुपैया जैसी फिल्मों में काम किया. इनमें से रोटी कपड़ा और मकान शूटिंग के दौरान खासी चर्चा में आ गई थी. दरअसल, इस फिल्म की शूटिंग एक दौरान मौसमी को जिंदगीभर ना भूलने वाला अनुभव हुआ था. फिल्म की शूटिंग के दौरान मौसमी दूसरी बार प्रेग्नेंट थीं और उन्हें रेप सीन शूट करना था.

रात भर रोईं मौसमी

मौसमी प्रेग्नेंसी में ऐसा सीन नहीं देना चाहती थीं लेकिन ये फिल्म की कहानी की डिमांड थी तो उन्होंने ऐसा किया. फिल्म के सीन में विलेन को मौसमी का ब्लाउज उतारते हुए दिखाया जाना था. इस सीन को आटे के गोदाम में फिल्माया गया था और शूटिंग के दौरान मौसमी आटे में सन चुकी थीं. उनके बालों पर आटा चिपक गया था. मौसमी अपनी हालत देखकर बेहद घबरा गई थीं और घर जाकर वह रात भर खूब रोई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौसमी को ब्लीडिंग भी हो गई थी लेकिन गनीमत है कि उनका मिसकैरेज नहीं हुआ और सीन शूट करने में कोई दिक्कत नहीं हुई. एक इंटरव्यू में मौसमी ने बताया था कि रेप सीन के दौरान उन्होंने दो ब्लाउज पहने थे.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *