Most Unique Job: इस खूबसूरत लड़की की लाखों में है कमाई, सिर्फ अमीर मर्दों के साथ करती है ये काम

Unique Jobs In World: दुनिया में हर कोई किसी न किसी तरीके कमाई जरूर करता है. कुछ लोग नौकरी करते हैं तो कुछ अपने व्यवसाय से कमाते हैं. और कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए अजीब तरीका अपनाते हैं.

Most Unique Job: इस खूबसूरत लड़की की लाखों में है कमाई, सिर्फ अमीर मर्दों के साथ करती है ये काम

Unique Jobs In World: दुनिया में हर कोई किसी न किसी तरीके कमाई जरूर करता है. कुछ लोग नौकरी करते हैं तो कुछ अपने व्यवसाय से कमाते हैं. और कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए अजीब तरीका अपनाते हैं. हम जिस लड़की के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, उसका भी कमाई करने का अंदाज सबसे जुदा है. ये लड़की मर्दों के साथ डेट पर जाती है और इसके एवज में उनसे पैसे लेती है. 

यहां बात हो रही है अमेरिका के लॉस एंजेलिस में रहने वाली 24 साल की लेक्‍सी के बारे में. लेक्सी ने खुद अपने बारे में ट्रूली वीडियो पर ये चौंकाने वाला खुलासा किया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि लेक्सी हॉलीवुड से भी वास्ता रखती हैं. वे पार्ट टाइम एक्टर के तौर पर भी कमाई करती हैं.

लेक्सी को खोजना बेहद आसान है, वे कई डेटिंग वेबसाइट पर अपनी प्रोफाइल हैंडल करती हैं. लेक्‍सी ने अपने डेटिंग अनुभव को साझा करते हुए कहा कि वे डेटिंग पर लड़कों की अजीब डिमांड भी पूरी करती हैं. लेक्सी ने कहा कि वे किसी के साथ भी डेट पर जाने के लिए 40 हजार रुपये चार्ज करती हैं. डेटिंग करते-करते लेक्सी लाखों रुपये कमा चुकी हैं.

लेक्सी ने बताया कि अमीर लोगों के साथ डेटिंग करना उन्हें पसंद है. उनका ह्यूमर अच्छा होता है. उन्होंने खुद को शुगर बेबी बताया. शुगर बेबी ऐसी लड़कियों को कहा जाता है जो पैसे के लिए उम्रदराज अमीर लोगों के साथ रिलेशनशिप में रहती हैं. लेक्सी ने कहा कि डेटिंग जॉब शुरू करने से पहले वे दो बार रिलेशनशिप में रहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *