Palmistry : हथेली में ये निशान हो, तो हमेशा पैसों से भारी रहेगी तिजोरी, हमेशा रहेंगे मालामाल

Paison ki Rekha : हथेली में बनी रेखाएं यह दर्शाती है कि आपका भविष्य, करियर या दांपत्य जीवन कैसा रहेगा. ऐसी ही भाग्यशाली रेखा है जिसके हथेली पर होने से इंसान को जीवन में बहुत कुछ उपलब्धि हासिल होती है. और हथेली में क्रॉस का निशान किस बारे में संकेत देते हैं.

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Palmistry : हथेली में ये निशान हो, तो हमेशा पैसों से भारी रहेगी तिजोरी, हमेशा रहेंगे मालामाल

Money Line In Palm : जैसे ज्योतिष शास्त्र में कुंडली देखकर इंसान के व्यक्तिव, चरित्र और भविष्य के बारे में पता लगाया जा सकता  है. वैसे ही हस्तरेखा शास्त्र में इंसान की हथेली पर मौजूद रेखाओं और चिह्नों के जरिए बहुत कुछ जानकारी प्राप्त की जा सकती है.
हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार हथेली पर मौजूद सभी निशान या रेखाएं पूरी तरह से शुभ या अशुभ नहीं होते हैं क्योंकि ये समय-समय पर बदलती रहती है और यही हथेली में बनी रेखाएं यह दर्शाती है कि आपका भविष्य, करियर या दांपत्य जीवन कैसा रहेगा. आज के लेख में एक ऐसी ही भाग्यशाली रेखा के बारे में बात करेंगे, जिसके हथेली पर होने से इंसान को जीवन में बहुत कुछ उपलब्धि हासिल होती है. और हथेली में क्रॉस का निशान किस बारे में संकेत देते हैं.

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार क्रॉस देता है ऐसा फल (Palmistry Tips and X Sign in Hand)

रेखा शास्त्र के अनुसार क्रॉस के निशान को अशुभ माना गया है. यह जिस भी पर्वत पर होता है, वहां अशुभ फल देता है लेकिन गुरु पर्वत पर क्रॉस का होना व्यक्ति को भाग्यशाली बना देता है और उसको अपार धन प्राप्ति होती है. जानते हैं कौन से पर्वत पर क्रॉस का निशान कौन से संकेलत देता है.

– सूर्य पर्वत पर क्रॉस का निशान व्यक्ति के मान-सम्मान को कम करता है. ऐसे लोगों को लाख प्रयासों के बाद भी सफल नहीं हो पाते हैं, इसलिए यहां इस निशान का होना ही अशुभ कहा गया है.

– शनि पर्वत पर क्रॉस हो तो ऐसा निशान व्यक्ति के जीवन में किसी आकस्मित दुर्घटना का संकेत देता है. ऐसे लोगों को संभलकर गाड़ी चलानी चाहिए.          

– बुध पर्वत पर क्रॉस होना व्यक्ति की बुद्धि को प्रभावित करता है. बुध पर क्रॉस के निशान वाले लोग कई बार जल्दबाजी के चलते गलत निर्णय ले लेते हैं, जिसके कारण वे समस्याओं में फंस जाते हैं. 

– शुक्र पर्वत पर क्रॉस का निशान व्यक्ति को सौभाग्य और सुख से वंचित कर देता है. ऐसे व्यक्ति के प्रेम संबंध बीच में ही टूट जाते हैं. उनकी हमेशा इच्छाएं भी अधूरी ही रहती हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *