Atique Ahmed के खिलाफ मुख्य गवाह पर बम से हमला, चली गोलियां; धुआं-धुआं कर दिया इलाका

Umesh Pal Killing: राजू पाल मर्डर केस (Raju Pal Murder Case) के मुख्य गवाह उमेश पाल की अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी है. उमेश पाल पर बम और गोली से हमला किया गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Atique Ahmed के खिलाफ मुख्य गवाह पर बम से हमला, चली गोलियां; धुआं-धुआं कर दिया इलाका

Umesh Pal Murder Case: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) के राजू पाल हत्याकांड (Raju Pal Murder Case) के मेन गवाह उमेश पाल (Umesh Pal) की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस हमले में उमेश पाल के सुरक्षाकर्मी संदीप निषाद को भी गोली लगी और उनकी मौत हो गई है. प्रयागराज के धूमनगंज थाना इलाके में अज्ञात हमलावरों ने मुख्य गवाह उमेश पाल के घर के बाहर गोली और बम हमला किया. इस वारदात में उमेश पाल के अलावा उनके दो सुरक्षाकर्मी भी चपेट में आ गए. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना के बाद अतीक अहमद के बेटों समेत कई लोगों से पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है. ये भी बताया जा रहा है कि जेल में बंद अतीक अहमद (Atique Ahmed) से भी पूछताछ की जा सकती है.

उमेश पाल को मारी गोली

प्रयागराज के पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा ने बताया कि शुक्रवार शाम को पुलिस को खबर मिली कि किसी केस में पैरवी कर रहे उमेश पाल पर अटैक हुआ है. जानकारी दी गई कि सरकार की तरफ से उमेश पाल की सुरक्षा में तैनात दो सुरक्षाकर्मी भी घायल हो गए हैं. फिर उमेश पाल की स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

गोली लगने से सुरक्षाकर्मी की मौत

वहीं, एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि उमेश पाल के गार्ड संदीप निषाद की भी इलाज के दौरान मौत हो गई. उनकी जान नहीं बचाई जा सकी. जबकि दूसरे गार्ड राघवेंद्र सिंह का इलाज अभी अस्पताल में जारी है. डॉक्टर उनकी हालत पर नजर बनाए हुए हैं.

हमलावरों ने फेंके 2 बम

पुलिस कमिश्नर के मुताबिक, ये वारदात उमेश पाल के आवास के बाहर हुई. प्रारंभिक सूचना के अनुसार, उमेश पाल के ऊपर 2 बम फेंके गए. इसके अलावा एक छोटे हथियार से भी गोली चलाई गई. इस हमले के दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा. अपराधी कोई भी हो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

जान लें कि बीएसपी नेता और विधायक रहे राजू पाल की 2005 में हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल थे. वहीं, राजू पाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी अतीक अहमद है जो इस वक्त गुजरात की एक जेल में बंद है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *