BJP ने जारी किया THE SPY पोस्‍टर, अरविंद केजरीवाल-मनीष सिसोदिया पर कसा तंज

Delhi Politics: बीजेपी की दिल्ली इकाई ने सीबीआई से ‘फीडबैक यूनिट’ द्वारा ‘जासूसी’ से संबंधित मामले में मनीष सिसोदिया को तुरंत गिरफ्तार करने और इसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ‘भूमिका’ की जांच करने की मांग की है. 

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

BJP ने जारी किया THE SPY पोस्‍टर, अरविंद केजरीवाल-मनीष सिसोदिया पर कसा तंज

Delhi News: दिल्ली बीजेपी जासूसी मामले को लेकर लगातार आम आदमी पार्टी पर हमला कर रही है. गुरुवार को दिल्ली बीजेपी ने एक ट्वीट कर आप पर निशाना साधा. उन्होंने मशहूर टीवी सीरीज द स्पाई के पोस्टर के तर्ज पर एक सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का पोस्टर शेयर किया. इस पोस्टर के साथ कैप्शन लिखा है- ‘फंस गए ‘AAP’ के जासूस !!’

दरअसल केंद्र द्वारा सीबीआई को अभियोजन की मंजूरी देकर सिसोदिया के खिलाफ एक नया मामला दर्ज करने का रास्ता साफ होने के बाद बीजेपी आप पर हमलावर हो गई है.

बीजेपी की दिल्ली इकाई ने बुधवार को सीबीआई से ‘फीडबैक यूनिट’ द्वारा ‘जासूसी’ से संबंधित मामले में मनीष सिसोदिया को तुरंत गिरफ्तार करने और इसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ‘भूमिका’ की जांच करने की मांग की.

सीबीआई को दी गई मंजूरी का स्वागत करते हैं
पीटीआई भाषा के मुताबिक बीजेपी की दिल्ली इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली के लोग एक सरकारी विभाग के माध्यम से कथित तौर पर राजनीतिक खुफिया जानकारी एकत्र करने के मामले में सिसोदिया के खिलाफ मुकदमा चलाने के लिए सीबीआई को दी गई मंजूरी का स्वागत करते हैं.

सचदेवा ने कहा, ‘हम मांग करते हैं कि सीबीआई तुरंत सिसोदिया को गिरफ्तार करे और जासूसी के असली आरोपी अरविंद केजरीवाल की भी जांच होनी चाहिए.’

सिसोदिया के खिलाफ केस चलाने की मंजूरी
पीटीआई भाषा के मुताबिक केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बुधवार को दिल्ली के उपराज्यपाल कार्यालय को अवगत कराया कि सिसोदिया के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम, 1988 की धारा 17 के तहत मुकदमा चलाने की मंजूरी दे दी गई है.

इस कदम को लेकर केंद्र की आलोचना करते हुए सिसोदिया ने कहा कि पार्टी जैसे-जैसे आगे बढ़ेगी, आप नेताओं के खिलाफ और ‘तुच्छ’ मामले दर्ज किए जाएंगे.

सीबीआई ने कहा था कि उसने अपनी प्रारंभिक जांच में पाया कि भ्रष्टाचार पर नियंत्रण के लिए दिल्ली सरकार द्वारा स्थापित ‘फीडबैक यूनिट’ ने कथित तौर पर ‘राजनीतिक खुफिया जानकारी’ एकत्र की. एजेंसी ने सिसोदिया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किए जाने की सिफारिश की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *