Guess Who: काली साड़ी में बन ठन कर पहुंची है ये हसीना पर Sonu Sood की इस एक्ट्रेस को पहचानना हुआ मुश्किल

Bollywood Actress: पिछले एक दशक में कई एक्ट्रेस इंडस्ट्री की लाइमलाइट से दूर सी चली गई हैं. गाहे बगाहे वो कहीं नजर भी आ जाएं तो उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाता है. ऐसी ही एक्ट्रेस दादा साहब फाल्के अवॉर्ड 2023 में पहुंचीं जहां एक नजर में हसीना को पहचाना मुश्किल हो गया.

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

ईशा कोप्पिकर का बदला लुक

1/5

ईशा कोप्पिकर का बदला लुक

इंडस्ट्री में कई चेहरे आते हैं. कुछ यहीं के होकर लोगों के दिलों में ऐसी छाप छोड़ते हैं कि निकल ही नहीं पाते. तो वहीं कुछ ऐसे वक्त के थपेड़ों से परेशान होकर कैमरों से थोड़ी दूरी बना ही लेते हैं. काफी समय से ईशा कोप्पिकर लाइमलाइट में नहीं थीं. और अब जब दिखीं तो लोगों को पहचानने में काफी मुश्किल हुई. 

एक नजर में पहचानना मुश्किल

2/5

एक नजर में पहचानना मुश्किल

सोमवार की रात दादा साहब फाल्के अवॉर्ड में ईशा कोप्पिकर भी पहुंची थीं जहां एक नजर में उन्हें देखकर लोग पहचान ही नहीं पाए. लेकिन अगले ही पल जैसे ही लोगों को पता चला तो वहीं अब एक्ट्रेस की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिनमें ईशा का बदला हुआ लुक नजर आ रहा है. 

काली साड़ी में दिखीं एक्ट्रेस

3/5

काली साड़ी में दिखीं एक्ट्रेस

काली साड़ी पहन ईशा इवेंट में बन ठन कर पहुंची थीं. लेकिन उनका लुक पहले से काफी बदल चुका है. ईशा ने वेट गेन तो किया ही है साथ ही उन पर उम्र का तकाजा भी दिखने लगा है. लेकिन इतने समय बाद इस एक्ट्रेस को देख फैंस काफी एक्साइटेड नजर आए. 

खल्लास गर्ल के नाम से फेमस

4/5

खल्लास गर्ल के नाम से फेमस

ईशा ने भी पैपराजी को निराश किए बिना जमकर पोज दिए. बॉलीवुड में खल्लास गर्ल से नाम से फेमस ईशा ने कई फिल्मों में काम किया. उन्होंने सोनू सूद, तुषार कपूर, अजय देवगन संग स्क्रीन शेयर की लेकिन इसके बावजूद उनका करियर कुछ खास नहीं रहा. 

कई बड़े एक्ट्रेस सग किया काम

5/5

कई बड़े एक्ट्रेस सग किया काम

हालांकि अब ईशा कुछ फिल्मों के बाद ओटीटी पर भी डेब्यू कर चुकी हैं. उनकी बीते साल दहनम एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई थीं. उनकी चर्चित फिल्मों की बात करें तो लिस्ट में कयामत, क्या कूल हैं हम, कंपनी और एक विवाह ऐसा भी जैसी फिल्में हैं.       

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *