Sapna Choudhary के शो में हुई पत्थरबाजी तो देसी क्वीन ने गुस्से में तिलमिलाते हुए कही ये बात! भीड़ ने…

Sapna Choudhary Viral Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के एक स्टेज शो में पत्थरबाजी हो गई थी. भीड़ के कंट्रोल ना होने पर सपना चौधरी गुस्से में तिलमिला गई थीं.

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Sapna Choudhary के शो में हुई पत्थरबाजी तो देसी क्वीन ने गुस्से में तिलमिलाते हुए कही ये बात! भीड़ ने...

Sapna Choudhary Stage Show Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने धाकड़ डांस परफॉर्मेंसेस के लिए पॉपुलर हैं, वह जब भी स्टेज पर उतरती हैं तो रंग जमा देती हैं. लेकिन कई बार उनके स्टेज शोज में बवाल हो जाता है, एक बार तो शो में पत्थरबाजी तक हो गई थी. भीड़ के काबू में नहीं आने पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) गुस्से में तिलमिला गईं और उन्होंने पत्थरबाजी पर खूब करारा जवाब दिया. 

Sapna Choudhary ने गुस्से में कही ये बात… 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Stage Performance) के स्टेज शो में अक्सर हंगामा हो जाता है लेकिन एक शो में देसी क्वीन ने लोगों को कड़ी वॉर्निंग दे डाली थी. सपना (Sapna Choudhary Dance Video) ने तिलमिलाते हुए कहा, ‘विनती है पत्थर मत फेंकना, अच्छा नहीं लगता है, मैं भी आपकी बहन-बेटी के बराबर ही हूं. एक स्टेज पर नाचने से यह नहीं हो जाता कि मैं अलग हूं. क्या मिल जाएगा पत्थरबाजी करके?’ 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Bold Dance Video) ने स्टेज से कहा- ‘ऐसी हरकतों से रोना आता है. इतनी हिम्मत है तो भाई स्टेज पर आकर नाचकर दिखा, नाच के देख भाई यहां पर दो ठुमके मारकर देख, होश ठिकाने आ जाएंगे. कितना अच्छा प्रोग्राम चल रहा है, ऐसा करने से बिगड़ जाएगा…’  

स्टेज शो से लेकर इंटरनेट पर बनाई पहचान! 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Instagram) ने अपने डांस से लाखों-करोड़ों फैंस बनाए हैं. सपना (Sapna Choudhary Net Worth) आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं, सिर्फ हरियाणा ही नहीं पूरे देश में सपना के ठुमकों की धमक देखने को मिलती है. सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर भी खूब तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. सपना के फैंस उनके नए डांस और सॉन्ग वी़डियो का बेताबी से इंतजार करते हैं.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *