Malaika Arora Video: सिर्फ ब्रा पहने मलाइका ने दिखाईं अदाएं, वीडियो में नजर आया कुछ ऐसा कि अटक गईं लोगों की निगाहें!

Malaika Arora Viral Video: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने लेटेस्ट वीडियो में अपने सीक्रेट टैटू के दीदार नेटीजन्स को करा दिए हैं. मलाइका के परफेक्ट टोन्ड फिगर के दीवाने वीडियो से अपनी नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Malaika Arora Video: सिर्फ ब्रा पहने मलाइका ने दिखाईं अदाएं, वीडियो में नजर आया कुछ ऐसा कि अटक गईं लोगों की निगाहें!

Malaika Arora Bold Video: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Age) 49 की उम्र में भी अपने हुस्न के आगे यंग एक्ट्रेसेस को टिकने भी नहीं देती हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Video) की बोल्ड अदाएं देख नेटीजन्स अपना दिल संभाले नहीं संभाल पाते हैं. हाल में भी कुछ ऐसा ही हुआ जब मलाइका (Malaika Arora Instagram) ने ब्रा लुक में अपना सेक्सी सीक्रेट टैटू दुनिया के सामने फ्लॉन्ट कर दिया. वीडियो में मलाइका (Malaika Arora Tattoo) का टोन्ड फिगर देख इंटरनेट यूजर्स ने जमकर सवालों की बौछार कर दी है. 

Malaika की अदाओं ने मचाया बवाल! 

मलाइका (Malaika Arora Photos) के हुस्न के साथ-साथ उनकी खूबसूरत स्माइल नेटीजन्स का दिल जीत रही है. लेकिन इस वीडियो में सबसे ज्यादा खास मलाइका (Malaika Arora Bold Look) की ब्रालेट के ठीक नीचे साइड में दिख रहा टैटू है. वीडियो को ध्यान से देखने पर पता चलता है कि मलाइका ने एक स्टार के साथ कुछ तो बॉडी पर लिखवाया है. 

Malaika ने कराया हुस्न का दीदार! 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Latest Video) लेटेस्ट वीडियो में ग्रे कलर की ब्रालेट पहने नजर आ रही हैं. मलाइका अपने हुस्न से अठखेलियां खाते हुए बार-बार अपने बालों को झटकती नजर आ रही हैं. मलाइका के सिर्फ ब्रालेट में अठखेलियां दिखाने से उनका क्लीवेज और साथ में ब्रेस्ट भी एक्सपोज हो रहे हैं. 

नेटीजन्स ने पूछे ऐसे सवाल 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Fitness Secret) का 49 की उम्र में भी जवां दिखना और परफेक्ट टोन्ड बॉडी का राज हर कोई जानना चाहता है. नेटीजन्स मलाइका से उनकी टोन्ड फिगर का राज पूछ रहे हैं, एक यूजर ने तो तारीफ में लिख दिया कि 30 वाली भीं मलाइका के आगे फेल हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Movies and Tv Shows) की सोशल मीडिया पर खूब तगड़ी फैन-फॉलोइंग है, जब भी मलाइका नई वीडियो या फोटोज पोस्ट करती हैं तारीफ करने वालों की लाइन लग जाती है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *