Shah Rukh Khan की फिल्म ‘जवान’ के डायेक्टर Atlee बने पापा, शादी के 8 साल बाद घर में गूंजीं किलकारियां

Jawan Director: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ के डायरेक्टर एटली के घर नन्हें राजकुमार की किलकारियां गूंज गई हैं. एटली शादी के 8 साल बाद पापा बने हैं.

Shah Rukh Khan की फिल्म 'जवान' के डायेक्टर Atlee बने पापा, शादी के 8 साल बाद घर में गूंजीं किलकारियां

Jawan Director Atlee Baby Name: बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान (Shah Rpkh Khan) की आने वाली नई फिल्म ‘जवान’ के डायरेक्टर एटली के घर सबसे बड़े खुशखबरी आ गई है. जवान के डायरेक्टर के घर में हाल ही में एक नन्हें (Atlee Son Birth) राजकुमार ने जन्म लिया है. एटली (Atlee Instagram) ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकादी दी है, डायरेक्टर की जिंदगी में आए इस फेस पर शाहरुख खान ने भी उन्हें बधाई दी हैं. 

एटली के घर गूंजी किलकारियां…

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ के डायरेक्टर एटली ने सोशल मीडिया पर हाल ही में दो फोटोज शेयर की हैं. डायरेक्टर एटली (Atlee Wife) और उनकी पत्नी प्रिया मोहन एक फोटो में एक दूसरे को बाहों में लपेटे नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी फोटो में एटली और उनकी पत्नी बिस्तर पर लेटे हाथ में बच्चे के जूते पकड़े पोज बनाते दिख रहा है. 

कई सेलेब्स ने दी बधाई 

एटली (Atlee Baby Name) के घर में 8 साल बाद नन्हें राजकुमार की किलकारियां गूंजीं हैं. ऐसे में सेलेब्स से लेकर नेटीजन्स तक उन्हें बधाईयां देने में जुट गए हैं. सामंथा (Samanth Ruth Prabhu) ने एटली (Atlee Emou) के लिए लिखा, ‘बधाई हो माय लव’, काजल (Kajal Aggarwal) ने लिखा, ‘बधाई हो!!! खुशी के छोटे से बंडल को ढेर सारा प्यार और मम्मी और पापा को भी प्यार आप तीनों से मिलने का इंतजार नहीं कर सकती. रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान की फिल्म जवान सिनेमाघरों में 2 जून को रिलीज होने जा रही है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *