Urfi Javed का बिगड़ा हुलिया! चेहरे को एक हाथ से छिपाते हुए बोलीं- कोई मेकअप…

Urfi Javed Face: उर्फी जावेद (Urfi Javed) के चेहरे का हाल एकदम बेहाल हो गया है. हाल ही में उर्फी ने चेहरे को एक हाथ से ढकते हुए अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है. उर्फी की इस फोटो ने नेटीजन्स को चौंका दिया है.

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Urfi Javed का बिगड़ा हुलिया! चेहरे को एक हाथ से छिपाते हुए बोलीं- कोई मेकअप...

Urfi Javed Face Problem: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अपनी जिंदगी का हर अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर करती नजर आती हैं, हाल ही में उर्फी (Urfi Javed Photos) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक फोटो शेयर की है. जिसमें उर्फी अपने चेहरे का एक हिस्सा हाथ से ढके हुए नजर आ रही हैं. उर्फी (Urfi Javed Face Problem) की इस फोटो ने उनके फैंस को हैरान-परेशान कर दिया है. उर्फी (Urfi Javed New Photo) के चेहरे का हाल देख फैंस परेशान होने लगे हैं कि आखिर उनके चेहरे को हुआ क्या है… 

Urfi Javed की आंख के नीचे ये कैसा निशान?

उर्फी जावेद (Urfi Javed Without Makeup) ने हाल ही में एक बार फिर अपने चेहरे और आंख के नीचे पड़े निशान पर बात की है. उर्फी जावेद (Urfi Javed Instagram) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर करते हुए लिखा-कोई मेकअप इस निशान को छिपा नहीं सकता है. बता दें, उर्फी जावेद (Urfi Javed Under Eye Fillers) इससे पहले भी अपनी आंख के नीचे हुए निशान की फोटो शेयर कर चुकी हैं. तब उर्फी ने बताया था कि उन्हें आखों के नीचे बड़े-बड़े डार्क सर्किल्स हो गए थे, जिनसे छुटकारा पाने के लिए उन्होंने फेस ट्रीटमेंट लिया था और यह निशान उसी ट्रीटमेंट का रिएक्शन हैं. 

Urfi अपने फैशन को ही देती हैं मात! 

उर्फी जावेद (Urfi Javed New Dress) सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी फैशन और बोल्ड अंदाज को लेकर फेमस हैं. वह अक्सर ही अजीबोगरीब चीजों से बने आउटफिट्स पहने नजर आती हैं. उर्फी (Urfi Javed Instagram) कभी तो कूड़े की थैली, कभी टेप तो कभी घड़ी या नाखूनों से बनी ड्रेस में स्टाइल दिखाती हुई नजर आती हैं. ऐसे तो उर्फी जावेद (Urfi Javed Tv Shows) एक एक्ट्रेस हैं लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी अतरंगी फैशन ने दिलाई है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *