Urfi Javed Private Photo: उर्फी की प्राइवेट फोटो देख छूटे लोगों के पसीने! कपड़े में ऐसी-ऐसी जगह लगा था कट कि जब दिया बैक पोज तो..

Urfi Javed Photos: उर्फी जावेद इंस्टाग्राम पर समय-समय पर नई फोटोज पोस्ट करती रहती हैं. आज हम आपको एक्ट्रेस की वो फोटो दिखाने जा रहे हैं जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट ही नहीं की है. ये अनदेखी प्राइवेट फोटो देख लोगों के पसीने छूट गए हैं…

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Urfi Javed Private Photo: उर्फी की प्राइवेट फोटो देख छूटे लोगों के पसीने! कपड़े में ऐसी-ऐसी जगह लगा था कट कि जब दिया बैक पोज तो..

Urfi Javed Bold: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद एक जाना-माना नाम है और सोशल मीडिया पर इनकी काफी धूम मची रहती है. उर्फी शोज तो कम करती हैं लेकिन इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड और सेक्सी तस्वीरों से कोहराम मचाती रहती हैं. उर्फी ही दूसरे दिन नए लुक्स अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स के साथ शेयर करती रहती हैं लेकिन आज हम उन लुक्स में से नहीं बल्कि उर्फी के एक ऐसे लुक की बात कर रहे हैं जो उन्होंने कभी इंस्टाग्राम पर किसी को दिखाया ही नहीं है. इस फोटो को उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था. इस प्राइवेट फोटो को देखकर लोगों के पसीने छूट गए… 

उर्फी के कपड़ों में ऐसी-ऐसी जगह लगे थे कट 

उर्फी जावेद की जिस फोटो की हम बात कर रहे हैं, उसमें उनका लुक काफी ज्यादा बोल्ड है. एक्ट्रेस ने कपड़ों तो पहने हैं लेकिन इसके बावजूद जो अंग ढके होने चाहिए, वो पूरी तरह नहीं ढके हैं. उर्फी ने इस फोटो में एक जम्पसूट जैसा कुछ पहना हुआ है जिसमें स्ट्राइप्स की तरह कपड़ा ट्रांसपेरेंट है. ऐसे में जब एक्ट्रेस ने कैमरे की तरफ पीठ करके पोज किया है तो लोगों के होश उड़ गए हैं. 

urfi javed private photo

जब एक्ट्रेस ने दिया बैक पोज तो… 

यहां आप उर्फी के इस प्राइवेट लुक की फोटो देख सकते हैं. इस फोटो में ऐसी-ऐसी जगह पर ड्रेस में कट लगा है कि लोग देखकर दंग रह गए हैं. फोटो में उर्फी ने बैक पोज दिया है जिसमें उनके शरीर के वो अंग नजर आ रहे हैं, जो शायद नहीं दिखने चाहिए. इस ड्रेस को देखकर, हमेशा की तरह लोगों ने अपना सिर पकड़ लिया है और यह सोच रहे हैं कि अब उर्फी आगे क्या करेगी!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *