Urfi Javed Unseen Photos: उर्फी जावेद ने दिखाईं अपनी प्राइवेट फोटोज, देखने से पहले बंद कर लें कमरा! जब एक साइड से खिसकी ब्रा तो…

Urfi Javed New Dress: उर्फी का स्वैग ही ऐसा है कि लोग हजारों-लाखों की भीड़ में भी उनको पहचान लेते हैं. अब उर्फी एक नए हॉट अंदाज के साथ फैंस के सामने आई हैं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में दो फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वह बेहद हॉट नजर आ रही हैं. 

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Urfi Javed Unseen Photos: उर्फी जावेद ने दिखाईं अपनी प्राइवेट फोटोज, देखने से पहले बंद कर लें कमरा! जब एक साइड से खिसकी ब्रा तो...

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद का स्टाइल सबसे जुदा है. उर्फी ने कैमरे के आगे ऐसे-ऐसे कारनामे किए हैं, जिसके बारे में सोचकर कोई अन्य एक्ट्रेस शरमा जाए. कभी वह कांच की ड्रेस में नजर आती हैं तो कभी लंबी चोटी से शरीर को ढक लेती हैं. उनका स्वैग ही ऐसा है कि लोग हजारों-लाखों की भीड़ में भी उनको पहचान लेते हैं. अब उर्फी एक नए हॉट अंदाज के साथ फैंस के सामने आई हैं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में दो फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वह बेहद हॉट नजर आ रही हैं. उनका अंदाज बेहद कातिलाना लग रहा है. 

इंस्टाग्राम स्टोरी की एक फोटो में उर्फी ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दीं. उन्होंने इस फोटो में ऑरेंज कलर की ब्रा पहन रखी है और बदन ढकने के लिए इमोजी तक का इस्तेमाल किया है. दूसरी फोटो में उर्फी  ब्रालेस नजर आ रही हैं और बदन ढकने के लिए उन्होंने कोट पहना हुआ है. इसके अलावा गले में उन्होंने एक नेकलेस पहना हुआ है. फैंस को उर्फी का यह अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. उर्फी किसी तस्वीर में अपना सुपर हॉट अंदाज दिखाती हैं तो किसी फोटो में फैंस के लिए उनको पहचानना भी मुश्किल हो जाता है.

इस अंदाज पर दंग थे फैंस

यह बोल्ड हसीना शनिवार को ब्लैक सूट में नजर आई थीं. उन्होंने सिर पर दुपट्टा भी ले रखा था. उनके इस अंदाज को कैमरे में कैद करने के लिए पैपराजी उनके पीछे-पीछे वहां पहुंच गए थे. जैसे ही उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, लोगों ने उन्हें पहचानने से ही इनकार कर दिया. अकसर मीडिया के आगे उर्फी जावेद सिर्फ हॉट अंदाज और अलग-अलग तरह के कपड़ों में ही नजर आई हैं. ऐसे में जब पूरे कपड़े पहनकर लोगों के सामने उर्फी पहुंचीं तो लोग हैरान रह गए. हालांकि कई मौकों पर उर्फी साड़ी और सूट में भी नजर आ चुकी हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *