Team India: तीसरे वनडे से पहले बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचे ये खिलाड़ी, पंत के लिए मांगी दुआ

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे मैच 24 जनवरी को खेला जाएगा, लेकिन इससे पहले ही भारतीय खिलाड़ी उज्जैन में बाबा महाकालेश्वर के दर्शन करने पहुंचे, जहां उन्होंने ऋषभ पंत के जल्दी ठीक होने की दुआ मांगी. 

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Team India: तीसरे वनडे से पहले बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचे ये खिलाड़ी, पंत के लिए मांगी दुआ

India vs New Zealand 3rd ODI: भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज पहले ही जीत चुकी है. अब टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच को जीतकर भारतीय टीम सीरीज में क्लीन स्वीप करना चाहेगी. भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी उज्जैन पहुंचे और महाकाल मंदिर में सुबह होने वाली भस्मारती में शामिल हुए. इसमें सूर्यकुमार यादव, वॉशिंगटन सुंदर और कुलदीप यादव के अलावा सपोर्ट स्टाफ के कुछ सदस्य भी हैं.

बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचे भारतीय खिलाड़ी 

तीसरे वनडे मैच से पहले भारतीय खिलाड़ी उज्जैन में मंदिर में भस्मारती में शामिल हुए. टीम इंडिया के खिलाड़ी पारंपरिक पोशाक पहने नजर आए और आम लोगों के बीच बैठकर भस्मारती देखी. इस दौरान सूर्यकुमार यादव, वॉशिंगटन सुंदर और कुलदीप यादव शिव भक्ति में डूबे नजर आए. 

पंत के लिए मांगी दुआ

भारतीय टीम के सुपरस्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ने कहा, ‘हमने ऋषभ पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की. उनकी वापसी हमारे लिए काफी अहम है. हम न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले ही सीरीज जीत चुके हैं, उनके खिलाफ फाइनल मैच का इंतजार है.’ उन्होंने कहा कि महाकालेश्वर मंदिर आकर बहुत अच्छा लगा और मन शांत हो गया.

30 दिसंबर 2022 को दिल्ली से रुड़की जाते हुए ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो गया था, इसके बाद से ही वह अस्पताल में भर्ती हैं. उनकी सफल सर्जरी हो गई है, लेकिन 6 से 8 महीने के बाद ही वह मैदान पर वापसी कर पाएंगे. 

शानदार फॉर्म में है टीम इंडिया 

रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रही है. भारत ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में क्लीन स्वीप किया था. इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज भी शानदार अंदाज में जीत ली है. वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आयोजन भारत में ही होना है. इसके लिए भारतीय टीम ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं. भारत ने साल 1983 और साल 2011 में वनडे वर्ल्ड कप अपने नाम किया है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *