Tamannaah Bhatia का सेक्सी अंदाज देख आउट ऑफ कंट्रोल हुए रूमर्ड बॉयफ्रेंड Vijay Varma, वीडियो पर किया ऐसा कमेंट

Tamannaah Bhatia-Vijay Varma की डेटिंग की खबरों ने गॉसिप गलियारों में इन दिनों खूब रौनक लगा रखी है. हाल ही में तमन्ना के वीडियो पर विजय वर्मा के कमेंट ने डेटिंग रूमर्स को फिर से हवा दी है.

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Tamannaah Bhatia का सेक्सी अंदाज देख आउट ऑफ कंट्रोल हुए रूमर्ड बॉयफ्रेंड Vijay Varma, वीडियो पर किया ऐसा कमेंट

Tamannaah Bhatia Vijay Varma Relationship: ग्लैमर वर्ल्ड में इन दिनों तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और विजय वर्मा (Vijay Varma) के रिश्ते का स्टेट्स खूब सुर्खियां बटोर रहा है. डेटिंग की खबरों के बीच तमन्ना और विजय (Tamannaah and Vijay) कई बार साथ में स्पॉट किए जा चुके हैं, इन्हीं अफवाहों के बीच तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia Instagram) ने सोशल मीडिया पर अपने एक फोटोशूट का वीडियो शेयर किया है. तमन्ना भाटिया वीडियो में रेड कलर का गाउन पहने इतनी कातिलाना लग रही हैं कि विजय वर्मा खुद को कमेंट करने से रोक ही नहीं पाए और ऐसा कमेंट कर गए जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. 

Tamannaah के वीडियो पर Vijay का कमेंट 

तमन्ना (Tamannaah Bhatia Video) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने एक फोटोशूट का वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में तमन्ना कई तरह की ड्रेसेस बदलती दिख रही हैं, लेकिन उनके रेड हॉट लुक को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है. तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia Latest Video) की लेटेस्ट वीडियो ने सोशल मीडिया पर तो तहलका मचाया ही है लेकिन एक ऐसे शख्स के दिल और दिमाग को भी हिला डाला है जो आजकर तमन्ना के साथ खूब वक्त बिता रहा है. जी हां…तमन्ना (Tamannaah Bhatia Boyfriend) के रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय वर्मा ने एक्ट्रेस के वीडियो पर फायर, फायर एक्सटिंग्यूशर औऱ फायर ब्रिगेड इमोजी बनाए हैं. 

विजय वर्मा के कमेंट ने दी डेटिंग की खबरों को हवा! 

लंच से लेकर अवार्ड सेरेमनी में साथ दिखने वाले विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia and Vijay Varma Dating) चाहे जितना छिपा लें लेकिन जनाब इश्क छुपाए नहीं छिपता है. बता दें, कुछ दिन पहले तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia Movies) और विजय वर्मा (Tamannaah Bhatia Latest Movie) एक अवार्ड सेरेमनी में साथ दिखे थे. इस मौके पर विजय वर्मा ने ब्लैक हुड्डी पहना था. वहीं खूबसूरती और हुस्न की मल्लिका तमन्ना भाटिया डीप नेक वाले ब्लू गाउन में हद से ज्यादा कातिलाना लग रही हैं. 

तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा वर्कफ्रंट 

तमन्ना भाटिका (Tamannaah Bhatia Upcoming Movie) को हाल ही में नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘प्लान ए प्लान बी’ में रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) के साथ देखा गया था. इससे पहले तमन्ना भाटिया ने ‘बबली बाउंसर’ में लीड रोल प्ले किया था. वहीं विजय वर्मा जल्द ही ‘द डिवोश ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ में दिखाई देने वाले हैं. उनके साल की शुरुआत करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ डिजिटली होने जा रही है. आखिरी बार विजय को नेटफ्लिक्स की डार्लिंग्स में देखा गया था. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *