Raveena Tandon: बेटी राशा के ‘विदाई समारोह’ पर इमोशनल हुईं रवीना टंडन, पोस्ट शेयर कर लुटाया प्यार

Raveena Tandon Daughter: रवीना टंडन (Raveena Tandon) की बेटी राशा की स्कूल ग्रेजुएशन पूरी हो गई है. रवीना ने बेटी के लिए इमोशनल होकर सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख डाला है. 

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Raveena Tandon: बेटी राशा के 'विदाई समारोह' पर इमोशनल हुईं रवीना टंडन, पोस्ट शेयर कर लुटाया प्यार

Raveena Tandon Daughter School: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) की बेटी राशा की इस साल स्कूली पढ़ाई खत्म हो गई है. मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल (Dhirubhai Ambani School) से बेटी के स्कूल फेयरवेल की फोटोज शेयर कर रवीना (Raveena Tandon Daugheer) ने एक इमोशनल पोस्ट भी लिख डाला है. रवीना टंडन (Raveena Tandon Photos) फोटोज में बेटी राशा, पति अनिल थडानी (Raveena Tandon Husband) और करण जौहर (Karan Johar) के साथ दिखाई दे रही हैं. 

रवीना टंडन ने बेटी के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट 

रवीना टंडन (Raveena Tandon Daughter) ने बेटी के खास मोमेंट्स को शेयर करते हुए पोस्ट लिखा, ‘2023 की क्लास को अलविदा कहना…हर माता-पिता के लिए अपने बच्चों को बड़ों होते देखना एक इमोशनल मोमेंट होता है. बच्चे अब घोंसले से बाहर निकलने के लिए तैयार हैं. ये कितने बड़े हो गए हैं, हम आपके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं.’ 

रवीना टंडन ने करण जौहर संग फोटो की शेयर 

करण जौहर (Karan Johar Movies) के साथ फोटो शेयर करके एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon First Movie) ने लिखा, करण को स्कूल में पैरेंटल अवतार में देखकर खुशी जाहिर की. दरअसल, करण जौहर (Karan Johar Children) ने भी अपने बच्चों का एडमिशन धीरूभाई अंबानी स्कूल में ही करा दिया है. बता दें, रवीना टंडन (Raveena Tandon Adopted Child) ने 1995 में दो बच्चियों, पूजा और छाया को गोद लिया था. इसके बाद रवीना टंडन (Raveena Tandon Marriage) ने 2004 में अनिल थडानी नाम के बिजनेसमैन से शादी कर ली थी. रवीना टंडन और अनिल थडानी के भी दो बच्चे हुए, जिनका नाम राशा और रणबीर थडानी है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *