Budh Gochar 2023: बुध गोचर कर बनाएंगे भद्र राजयोग, जागेगा इन लोगों का सोया भाग्य; हर काम में मिलेगी सफलता

Bhadra Rajyog 2023: बुध 18 जनवरी को मार्गी हो रहे हैं यानी कि अब वह सीधी चाल चलेंगे. इसके बाद वह फरवरी के पहले सप्ताह में राशि परिवर्तन करेंगे. उनके इस गोचर से भद्र राजयोग का निर्माण होगा. 

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Budh Gochar 2023: बुध गोचर कर बनाएंगे भद्र राजयोग, जागेगा इन लोगों का सोया भाग्य; हर काम में मिलेगी सफलता

Mercury Transit 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जब भी कोई ग्रह, नक्षत्र राशि परिवर्तन करते हैं तो इसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ता है. ये गोचर कुछ के लिए शुभ तो कुछ राशियों के जातकों के लिए अशुभ हो सकता है. वहीं, कई बार ग्रहों के राशि परिवर्तन से शुभ योग का निर्माण होता है. ग्रहों के राजकुमार कहे जाने वाले बुध 7 फरवरी को धनु राशि से मकर में प्रवेश करेंगे. उनके इस गोचर से भद्र राजयोग का निर्माण होगा. ज्योतिष शास्त्र में इस राजयोग को अत्यंत शुभ माना गया है. ये योग कुछ राशियों के लिए विशेष फलदायी रहेगा और उनको जमकर धन लाभ होगा और हर कार्य बनने लगेंगे.

मेष 

बुध का राशि परिवर्तन मेष राशि के लोगों के लिए काफी शुभ रहेगा. भद्र राजयोग के असर से इन लोगों की किस्मत चमक जाएगी और उसका हर कदम पर साथ मिलने लगेगा. शिक्षा और करियर के क्षेत्र में तरक्की देखने को मिलेगी और हर क्षेत्र में कामयाबी हाथ लगेगी.

मिथुन 

बुध गोचर मिथुन राशि के जातकों के लिए शुभ परिणाम लेकर आएगा. किस्मत का साथ मिलने से हर कार्य बनने लगेंगे. खासकर जो कारोबारी पार्टनरशिप में कार्य करते हैं, उनको जबरदस्त मुनाफा होगा. अविवाहित लोगों के विवाह के बंधन में बंधने की संभावना है. 

कन्या  

भद्र राजयोग से कन्या राशि के जातकों की सोई हुई किस्मत जाग जाएगी. इनको भाग्य का पूरा साथ मिलने लगेगा. लंबे समय से फंसा हुआ पैसा वापस मिलने लगेगा. हर कार्य में सफलता हाथ लगेगी. अचानक किसी स्रोत से धन लाभ हो सकता है. घर-परिवार में खुशहाली का माहौल बना रहेगा. 

धनु  

धनु राशि के जातक अगर कहीं निवेश का प्लान कर रहे हैं तो भद्र राजयोग के निर्माण होने के बाद इसे कर सकते हैं. इस दौरान जमकर मुनाफा होने की संभावना है. लंबे समय से रुके कार्य पूरे होंगे. कारोबार में अच्छा मुनाफा होगा. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *