4-4 शादियां कर चुका ये फेमस एक्टर, 70 की उम्र में रचाया 29 साल छोटी हसीना संग ब्याह, अब ऐसे कट रही जिंदगी

Kabir Bedi Fourth Marriage: शादी दिल का रिश्ता होता है और बॉलीवुड में एक ऐसा एक्टर भी रहा जिसका एक नहीं, दो नहीं…बल्कि शादी के लिए दिल चार बार धड़का. वो हैं कबीर बेदी जो 77 साल के हो चुके हैं और 7 साल बाद 70 की उम्र में चौथी शादी कर चर्चा में आ गए थे. 

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

4-4 शादियां कर चुका ये फेमस एक्टर, 70 की उम्र में रचाया 29 साल छोटी हसीना संग ब्याह, अब ऐसे कट रही जिंदगी

Kabir Bedi Life Story: हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार कबीर बेदी 77 साल के हो चुके हैं. फिल्मों में तो उन्होने खूब नाम कमाया ही लेकिन निजी जिंदगी को लेकर भी वो चर्चा में बने रहे. खासतौर से 4-4 शादियां करने वाले कबीर बेदी (Kabir Bedi) अपनी चौथी शादी को लेकर खूब सुर्खियों में आ गए थे. क्योंकि उन्होंने शादी का फैसला 70 साल की उम्र में लिया था. वो भी खुद 29 साल छोटी महिला के साथ. दोनों की शादी को 7 साल हो चुके हैं और वो इस रिश्ते में काफी खुश हैं. 

बेटी से भी छोटी है कबीर की चौथी पत्नी
कबीर बेदी ने 70वें जन्मदिन पर लोगों को तब बड़ा झटका दे दिया जब उनकी चौथी शादी की तस्वीर वायरल हुई. इन फोटो में कबीर उम्र में काफी कम दिख रही लड़की के साथ नजर आ रहे थे. फिर पता चला कि कबीर बेदी ने खुद से 29 साल छोटी परवीन दोसांझ से शादी की है. 70 के हो चुके थे कबीर बेदी तो परवीन महज 41 साल की थी. ऐसे में दोनों के बीच उम्र का इतना बड़ा फासला हर किसी को हैरान कर रहा था. और भी हैरानी की बात तो ये थी कि परवीन कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी से भी छोटी थीं. लेकिन दोनों इस रिश्ते से काफी खुश हैं. 

4 शादियां कर चुके हैं कबीर बेदी
एक्टर कबीर ने पहली शादी 1969 में ओडिशी डांसर प्रोतिमा से की थी लेकिन परवीन बाबी से नाम जुड़ने के कारण दोनों का रिश्ता टूट गया जिसके बाद ब्रिटेन की फैशन डिजाइनर सुसैन से कबीर बेदी ने शादी की. तीसरी शादी 1990 में रेडियो और टीवी रिप्रेजेंटर निक्की से की. लेकिन 15 साल बाद तलाक के बाद कबीर ने परवीन दोसांझ का हाथ थाम लिया. दोनों में उम्र का फासला होने के बाद भी वो काफी खुश हैं फिलहाल इनका रिश्ता खुशी-खुशी चल रहा है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *