Libra ratna astrology: इस रत्न को धारण करते ही चमक जाएगी आपकी किस्‍मत, हमेशा के लिए कर्ज से मिलेगा छुटकारा

Stone is good for libra  rashi: तुला राशि के लोग अगर करियर में सफलता पाना चाहते हैं या विवाह और प्रेम संबंधों से परेशान हैं तो आपको आज ही इस रत्न को धारण कर लेना चाहिए.    

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

 Libra ratna astrology: इस रत्न को धारण करते ही चमक जाएगी आपकी किस्‍मत, हमेशा के लिए कर्ज से मिलेगा छुटकारा

Libra rashi lucky stone: तुला राशि के जातक महान और कूटनीतिक होते हैं. इसके अलावा इस राशि के जातकों का व्यक्तित्व आकर्षक होता है. इस राशि के का स्वामी शुक्र ग्रह होता है. इस राशि के जातक ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ घुल मिल कर रहते हैं. इन्‍हें मुश्किल परिस्थितियों से निपटना आता है और बहुत आसानी से इन समस्‍याओं को हल कर लेते हैं. ये लोग हर परिस्थिति में संतुलन और निष्पक्ष रहने की कोशिश करते हैं. ऐसे में अगर आप अपने ग्रह की स्थिति को मजबूत बनाना चाहते हैं तो, आइए जानते हैं आपके लिए कौन सा रत्न धारण करना शुभ होगा.     

तुला राशि के जातकों के लिए भाग्यशाली रत्न

ज्योतिष शास्‍त्र के मुताबिक, तुला राशि के लोगों को सुनहरे नारंगी रंग का ओपल रत्न धारण कर लेना चाहिए. अगर आप इस रत्न को धारण करके रखेंगे तो आप करियर में सफल रहेंगे और आपका रोजगार बना रहेगा. इसके अलावा आपको कर्ज जैसी समस्‍याओं का सामना भी नहीं करना पड़ेगा. अगर आप विवाह या प्रेम संबंधों की वजह से परेशान चल रहे हैं तो ओपल रत्न आपके लिए बहुत ही फायदेमंद हो सकता है. इसे धारण करने से जातकों को आर्थिक परेशानियोंं का सामना नहीं करना पड़ता है.  

धनु राशि के जातकों के लिए भाग्यशाली रत्न

धनु राशि के जातकों के लिए फिरोजा सबसे भाग्यशाली रत्न माना जाता है. ये रत्न नीले रंग का होता है, जो दिखने में बहुत ही आकर्षक होता है. इस राशि के जातक अपने विचारों को आध्यात्मिकता के माध्‍यम से दर्शाना पसंद करते हैं. इस रत्न को धारण करने से गुरु बृहस्पति की स्थिति मजबूत होती है. आपको इस रत्न को सोने व तांबे के धातु में बनवाकर पहनना चाहिए. इस रत्न को आप गुरुवार के दिन धारण करें. इसे धारण करने से पहले गंगाजल और दूध से पवित्र कर लें. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *