Sapna Choudhary Dance Video: नीला घाघरा पहनकर सपना चौधरी ने ऐसे नचाया ‘हलवा शरीर’, एक-एक ठुमके पर आहें भर रहे फैंस

Sapna Choudhary का लेटेस्ट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने ठुमकों से एक बार फिर से बवाल मचाती हुई नजर आ रही हैं. जिसे देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Sapna Choudhary Dance Video: नीला घाघरा पहनकर सपना चौधरी ने ऐसे नचाया 'हलवा शरीर', एक-एक ठुमके पर आहें भर रहे फैंस

Haryanvi Dancer Sapna Choudhary: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) कैमरे के सामने जब भी ठुमके लगाती हैं तो देखने वाले उनके हर एक ठुमके पर दिल हाल जाते हैं. इसी वजह से उनके हर वीडियो को लाखों करोड़ों व्यूज मिलते हैं. वहीं अब सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर अपना नया गाना ‘हलवा शरीर’ रिलीज किया है. इस गाने में सपना नीले रंग का घाघरा चोली पहनकर गांव में ऐसा डांस कर रही हैं कि उन्हें देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें लगातार बढ़ रही हैं. सपना चौधरी ने इस गाने को जैसे ही शेयर किया तो फैंस भर-भरके कमेंट करने लगे.

नीले घाघरा चोली में ढाया कहर
इस बार सपना चौधरी (Sapna Choudhary) नीले रंग का घाघरा चोली पहनकर इस तरह से नागिन जैसे लहराकर डांस करती नजर आईं कि फैंस का दिलों पर काबू करना मुश्किल हो गया. सपना वीडियो में घर से बाहर निकलती हुई नजर आ रही हैं और चुनरी को लहराकर ऐसा डांस कर रही हैं कि वीडियो में सपना की मस्त-मस्त अदाओं को देख फैंस का दिल डोल गया.

‘हलवा शरीर’ गाना वायरल
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने लेटेस्ट वीडियो में ‘हलवा शरीर’ (Halwa Sharir) गाने पर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को डांसर ने जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर किया तो फैंस जमकर प्यार बरसाने लगे. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर सपना चौधरी ने कैप्शन में लिखा- ‘हलवा शरीर.’ शेयर करते रहिए और ऐसे ही प्यार बरसाते रहिए. सपना के इस वीडियो को देख फैंस कमेंट सेक्शन में फायर वाले आइकन शेयर कर रहे हैं. आपको बता दें, सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 5.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. फॉलोअर्स की संख्या देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि वो सोशल मीडिया पर कितनी ज्यादा पॉपुलर हैं. सपना लगातार सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं जो पलक झपकते ही वायरल हो जाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *