Cashify’s iPhone bumper sale: iPhone bumper sale आज से यानी 12 जनवरी से शुरू हो गई है और यह 15 जनवरी तक चलेगी. सेल के दौरान कैशिफाई पर रीफर्बिश्ड आईफोन पर धमाकेदार डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

ऐसा Offer न मिलेगा दोबारा! यहां सिर्फ 21 हजार रुपये में मिल रहा है iPhone, खरीदने की मची होड़

iPhone Under 21000: रीफर्बिश्ड स्मार्टफोन्स का चलन काफी बढ़ गया है. ऑनलाइन क्लासेस और वर्क फ्रॉम होम के कारण रिफर्बिश्ड डिवाइस (refurbished device) की डिमांड बढ़ गई है. जो लोग महंगे फोन अफॉर्ड नहीं कर पाते वो रिफर्बिश्ड डिवाइस (refurbished device) की तरफ जाते हैं. रीफर्बिश्ड मार्केटप्लेस कैशीफाई आईफोन पर बंपर सेल का आयोजन कर रहा है. Cashify’s iPhone bumper sale आज से यानी 12 जनवरी से शुरू हो गई है और यह 15 जनवरी तक चलेगी. सेल के दौरान कैशिफाई पर रीफर्बिश्ड आईफोन पर धमाकेदार डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

21,999 रुपये में मिल रहा iPhone

कैशिफाई के को-फाउंडर नकुल कुमार ने कहा, ‘हम अपने कंज्यूमर्स को प्रीमियन स्मार्टफोन काफी कम दामों में बेच रहे हैं. हम जानते हैं लोग प्रीमियम स्मार्टफोन काफी कम प्राइज पर खरीदना चाहते हैं.’ अगर आप आईफोन कम दाम में खरीदना चाहते हैं तो कैशिफाई सही जगह है. क्योंकि रिसेलर 21,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर मिंट-कंडीशन्ड रीफर्बिश्ड ऐप्पल आईफोन बेच रहा होगा. लोग कैशिफाई की वेबसाइट पर जाकर फोन को खरीद सकते हैं. 

आईफोन के अलावा सैमसंग, शाओमी सहित कई कंपनियों के प्रीमियम स्मार्टफोन काफी कम दाम में मिल रहे हैं. iPhone 12 Pro Max को 67,999 रुपये की रियायती कीमत पर खरीदा जा सकता है, iPhone 11 29,499 रुपये और iPhone X को 21,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. 

सैमसंग के फोन्स पर भी डिस्काउंट

यहां Samsung S21 Plus 5G की शुरुआती कीमत 35,999 रुपये है. Xiaomi Note 9 Series पर भी बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके अलावा आप फ्लिपकार्ट और अमेजन की रिपब्लिक डे सेल का भी इंतजार कर सकते हैं जो कुछ दिन में शुरू होने वाली है. यहां आईफोन 12 और आईफोन 13 काफी कम दाम में मिल सकता है. 

क्या है रीफर्बिश्ड

जिन प्रोडक्ट के ऊपर रिफर्बिश्ड का टैग लगा होता है, उसे पहले क्लीन किया जाता है और उसके डेटा को रिमूव करने के बाद अगर रिपेयर की जरूरत होती है, तो वह भी किया जाता है. फिर उस प्रोडक्ट को रीटेस्टेड और रिपैकेज्ड कर सेल के लिए उतारा जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *