Namrata Malla Bold Photos: ये है भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड हसीना; Malaika हो या Urfi, सब इनके सामने हैं फेल!

Namrata Malla भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड हसीनाओं में से एक हैं. उनका इंस्टाग्राम पेज फैंस के लिए किसी ‘थर्स्ट ट्रैप’ से कम नहीं है. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज शेयर की हैं जिनमें आमतौर पर वो हमेशा ही जरा से कपड़ों में अपना हुस्न फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं. आइए देखें, नम्रता की उन बोल्ड फोटोज को, जिनके सामने मलाइका-उर्फी (Malaika-Urfi) भी फेल हैं…

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

आप कह सकते हैं कि यह तस्वीर नम्रता मल्ला की सोबर फोटोज में से एक है. आप देख सकते हैं कि इस फोटो में नम्रता ने समुंदर के किनारे, ऑरेंज बिकिनी में अपना कातिलाना हुस्न फ्लॉन्ट किया है. 

नम्रता मल्ला इस फोटो में सफेद शॉर्ट्स और ब्लैक ब्रा में बेहद हॉट लग रही हैं. इस तस्वीर में हसीना ने अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट किया है और अपनी टोन्ड बॉडी को भी दिखाया है. चेहरे पर पड़ रही हल्की धूप उन्हें और खूबसूरत बना रही है. 

यह फोटो एक प्रूफ है कि नम्रता मल्ला इंडियन ड्रेसेज में भी उतनी ही हॉट और बोल्ड लगती हैं. इस फोटो में नम्रता ने लहंगा-चोली पहनी हुई है लेकिन दुपट्टा नहीं लिया है. उनका ढीला ब्लाउज लुक में बोल्डनेस ऐड कर रही है. 

ये फोटो जरूर तब की है जब ये भोजपुरी हसीना किसी स्विमिंग पूल या बीच के पास हैं. इस सेल्फी में नम्रता मल्ला ने अपनी बिकिनी के ऊपर का हिस्सा फ्लॉन्ट किया है. 

इस फोटो में भी नम्रता ने एक हरे रंग की सेक्सी बिकिनी पहनी हुई है. ये फोटो काफी बोल्ड है और बिकिनी से लोगों की नजरें नहीं हट रही हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि बिकिनी का आधा हिस्सा ट्रांसपेरेंट है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *