ना पहनी ब्रा-शॉर्ट्स, ना चली अनूठी चाल; पूरे कपड़े पहनकर भी ट्रोल हो गई ये हसीना!

Malaika Arora News: मलाइका अरोड़ा की भी ना जाने कैसी किस्मत है. वो कम कपड़े पहनती हैं तब तो ट्रोल होती ही हैं लेकिन अब जब पूरे कपड़े पहनकर हसीना घर से निकलीं तो भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. 

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

 ना पहनी ब्रा-शॉर्ट्स, ना चली अनूठी चाल;  पूरे कपड़े पहनकर भी ट्रोल हो गई ये हसीना!

Malaika Arora Gym Look: मलाइका अरोड़ा ना तो फिल्मों में एक्टिंग करती दिखती हैं और ना ही किसी आइटम नंबर में ही नजर आ रही हैं. लेकिन फिर भी खबरों में कैसे बने रहना है ये हसीना को बखूबी आता है. जिम लुक से लेकर अपनी चाल तक के कारण लाइमलाइट में बनी रहने वालीं मलाइका अक्सर कम कपड़े पहनने को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं लेकिन हद तो तब हो गई जब वो पूरे कपड़े पहनकर भी ट्रोल हो गईं. बुधवार को वो वर्कआउट करने पहुंचीं तो आम दिनों से उनका अंदाज हटके नजर आया. वो पूरे कपड़े पहने हुई दिखीं लेकिन इसके बावजूद भी लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

पूरे कपड़ों में नजर आईं मलाइका
अपने बोल्ड और स्टाइलिश जिम लुक के लिए सुर्खियां बंटोरने वालीं मलाइका अरोड़ा बुधवार को पूरे कपड़े पहनकर योगा करने पहुंचीं. योगा पैंट और फुल स्लीव्स टीशर्ट में मलाइका का ये अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आया. हाथ में पानी की बोतल लिए मलाइका ने पैपराजी के कहने पर पोज भी दिए लेकिन इतना सब  करने के बावजूद मलाइका ट्रोल हो गईं. अब इसे इनकी बदकिस्मती कहें या कुछ और कि मल्ला चाहे कुछ भी कर लें किसी ना किसी वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ ही जाती हैं.

कैमरों के सामने झुमने पर लोगों ने की खिंचाई
हुआ ये कि योगा सेंटर में जाने के दौरान मलाइका की चप्पल में कोई धागा उलझ गया जिसे वो झुककर हटाने लगीं. इसी बीच कैमरे उन्हें रिकॉर्ड करते ही रहे. बस फिर क्या था जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर आई तो इसे वायरल होते देर ना लगी. लोगों ने भी इसे देख खूब मजे लिए. कोई मलाइका के लुक्स की तारीफ करते दिखा तो किसी को उनका यूं कैमरों के सामने झुकना रास नहीं आया. लिहाजा उन्होंने कमेंट कर मल्ला की खिंचाई करने में कोई कसर बाकी नहीं रखी. 

खैर मलाइका खुद कई बार कह चुकी हैं कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या कहते हैं क्योंकि वो वहीं करती हैं जो उन्हें अच्छा लगता है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *