हनीमून पर गई दुल्हन ने दूल्हे को पिलाई नशीली चाय, फिर किया ऐसा चौंकाने वाला काम!

Crime In Honeymoon: सात फेरे लेकर सातों जन्मों तक साथ निभाने वाली दुल्हन हनीमून पर ही पति को बेहोश कर फरार हो गई. पति को जब होश आया और उसने पत्नी की तलाश शुरू की तो पता चला कि वह अपना टूरिस्ट बैग लेकर फरार हो गई.

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

हनीमून पर गई दुल्हन ने दूल्हे को पिलाई नशीली चाय, फिर किया ऐसा चौंकाने वाला काम!

Viral News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में सात फेरे लेकर सातों जन्मों तक साथ निभाने वाली दुल्हन हनीमून पर ही पति को बेहोश कर फरार हो गई. पति को जब होश आया और उसने पत्नी की तलाश शुरू की तो पता चला कि वह अपना टूरिस्ट बैग लेकर फरार हो गई. पति ने जब पत्नी के बारे में जानकारी की तो पता चला कि पत्नी ने पहले ही किसी से लव मैरिज कर रखी थी. पति बेचारा अब न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहा है. हारकर उसने सिविल कोर्ट की शरण ली है ताकि उसको न्याय मिल सके.

हनीमून पर गई दुल्हन पति को बेहोश कर हुई फरार

अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के गुरुद्वारा रोड पर रहने वाले युवक सत्यम की शादी नवंबर माह में आगरा कैंट की रहने वाली दीपासी के साथ हुई. दोनों की शादी बैंड बाजे के साथ सैकड़ों बाराती के सामने बड़ी धूमधाम से हुई थी. दूल्हे सत्यम के अनुसार, पिछले महीने 8 दिसंबर 2022 को वह और उसकी पत्नी दीपासी हनीमून मनाने के लिए उत्तराखंड गए. 9 तारीख को जब वह घूमकर ऋषिकेश पहुंचे तो वहां बस स्टैंड के नजदीक निजी होटल में एक कमरा ले लिया. पत्नी दीपासी ने उसको चाय पिलाई और चाय में ही कुछ नशे की चीज दे दी, जिसको पीने के बाद वह बेहोश हो गया.

चाय में नशे की गोली डालकर किया था बेहोश

कुछ देर बाद ही पत्नी दीपासी सारा सामान, पैसा और टूरिस्ट ट्रॉली बैग लेकर होटल से रवाना हो गई. रात दो बजे जब सत्यम को होश आया तो उसने होटल वालों से जानकारी की तो उन्होंने बताया कि उसकी पत्नी तो लगभग शाम सात बजे ही सामान लेकर चली गई. उसने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने जब जानकारी की तो पता चला कि पत्नी बस में बैठकर दिल्ली के लिए रवाना हो गई थी. सत्यम ने अलीगढ़ अपने परिवार को सूचना दी और दीपासी के परिवार को इस मामले में बताया तो उन्होंने कहा कि अब जो हो गया सो हो गया. उसका पहले से ही किसी के साथ संबंध है और वह अंशु यादव नाम का लड़का है.वह बहुत बड़ा गैंगस्टर है. अब तुम उसे भूल जाओ और हम भी भूल जाए.

घटना के बाद शख्स ने की पुलिस वालों को शिकायत

इसके बाद सत्यम ने उत्तराखंड पुलिस, अलीगढ़ पुलिस और आगरा पुलिस को लिखित शिकायत दी, लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है. हारकर सत्यम ने सिविल कोर्ट की शरण ली है. अब पत्नी दीपासी ने भी सत्यम पर मारपीट और दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाकर उसको नोटिस भेजा है. न्याय के लिए कोर्ट की शरण में जाने के बाद सत्यम को कुछ इंसाफ की किरण जागी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *