Hot Look: हुस्न का दीदार कराने के लिए हदें पार कर गईं मलाइका अरोड़ा, ब्रा पहनकर खोल दिए कोट के बटन

Malaika Arora के लेटेस्ट लुक को देख फैंस अपने दिलों पर काबू नहीं कर पा रहे हैं. फोटो में एक्ट्रेस जैकेट के बटन खोलकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

Reported By Dy. Editor, SACHIN RAI, 8982355810

Hot Look: हुस्न का दीदार कराने के लिए हदें पार कर गईं मलाइका अरोड़ा, ब्रा पहनकर खोल दिए कोट के बटन

Malaika Arora Look: बॉलीवुड में अपने किलर लुक्स और हॉट अदाओं से फैंस को दीवाना बनाने वाली मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का हर लुक पलक झपकते ही वायरल हो जाता है. कई बार तो एक्ट्रेस ऐसे-ऐसे कपड़े पहनकर आती हैं कि देखने वाले उनके हुस्न की तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पाते. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब मलाइका हद से ज्यादा रिवीलिंग कपड़े पहनकर कैमरे के सामने अपने हुस्न का जादू चलाती नजर आईं. एक्ट्रेस ने इस लुक की फोटो जैसे ही शेयर की तो सोशल मीडिया पर आग लग गई. इन फोटोज में एक्ट्रेस अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए दिखाई दीं.

खोली जैकेट
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का ये हॉट लुक इंटरनेट का पारा बढ़ा रहा है. फोटोज में एक्ट्रेस क्रीम कलर का लूज पजामा पहने हुई हैं. इसके साथ ही उसी रंग की जैकेट पहनी हुई है. अपने लुक को बोल्ड बनाने के लिए मलाइका ने जैकेट के ओपन किया और ब्रा फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं.

दिए किलर लुक्स
इस फोटो में मलाइका अपने लिविंग रूम की खिड़की से बाहर देखती हुई नजर आ रही हैं. वहीं एक्ट्रेस पालतू डॉग कैस्पर उन्हें देख रहा है. इस फोटो को मलाइका ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-  ‘ऐसे किसी व्यक्ति को ढूंढिए जिस तरह से मुझे कैस्पर देख रहा है. प्योरलव…कैस्पर.’

बेहद बोल्ड हैं मलाइका
मलाइका अरोड़ा हमेशा ही सोशल मीडिया पर इस तरह की बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं. इस बार भी एक्ट्रेस ने जैसे ही जैकेट के बटन खोलकर फोटो शेयर की तो, तस्वीर देख फैंस क्रेजी हो गए. आपको बता दें, मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. अर्जुन कपूर के संग मलाइका अक्सर पार्टी या फिर रेस्टोरेंट के बाहर दिख जाती हैं. यहां तक कि कुछ दिन पहले नए साल का जश्न मनाने राजस्थान के रणथंभौर भी गई थीं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *