अलवर में 10 वर्षीय बच्ची से गैंगरेप, 5 दिन तक मामले को दबाए बैठी रही पुलिस, अब आरोपी पकड़ से दूर

Alwar Minor Gangrap Case: अलवर के किशनगढ़बास में 10 वर्षीय बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस दरिदंगी को लेकर 5 दिन तक पुलिस चुप्पी साधे रही, लेकिन घटना के 6 दिन बाद तक आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। किशनगढ़ बास थाने के एक गांव में 11 दिसम्बर रात को दो दरिंदों ने इसे अंजाम दिया था।

10-year-old Girl Allegedly Gang-raped

हाइलाइट्स

  • किशनगढ़बास में 10 वर्षीय नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज
  • 5 दिन तक पुलिस मामले को दबाये बैठी रही, अब तक आरोपी गिरफ्त से बाहर
  • पुलिस ने IPC की धारा 376 (D) (B), 363 और 5(G)/6 पोक्सो एक्ट में केस किया दर्ज

अलवर: राजस्थान के अलवर जिले के किशनगढ़बास थाने इलाके में एक 10 वर्षीय बच्ची से गैंग रेप का मामला सामने आया है। मासूम से इस दरिंदगी को अंजाम देने वाले 6 दिन से फरार है। इस पूरे मामले में एक बार फिर थानागाज़ी गैंगरेप की तरह पुलिस की भूमिका संदिग्ध नजर आई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज होने के बाद भी मामले को मीडिया से दबाए रखा। अब मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की बात कह रही है। किशनगढ़बास थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच किशनगढ़ बास पुलिस उपाधीक्षक जयप्रकाश बेनीवाल सौंप दी है।
माता – पिता खेत में थे, युवक बच्ची को उठा ले गए, फिर गैंगरेप

किशनगढ़ बास थाने के एक गांव में 11 दिसम्बर रात को पीड़िता के माता – पिता खेतों सिंचाई करने के लिए गये थे। उसी समय पीड़िता अपने भाई बहन के साथ घर में सो रही थी। उस समय 10 वर्षीय बच्ची को 2 युवक सुबेदिन और तारिक अगवा कर खेत में ले गये। वहीं उसके साथ गैंग रेप किया। बालिका के चीखने पुकारने की आवाज सुनकर परिजन और ग्रामीण खेतों में गए तो आरोपी मौके से फरार हो गए।
राजस्थान में सर्दी ने दिखाए तेवर, शेखावाटी में शीतलहर, फतेहपुर में 0 डिग्री पर पहुंचा पारा, पढ़ें मौसम विभाग की चेतावनी

पुलसि ने पांच दिन तक मामले को दबाया

इस घटना के अगले दिन ही आरोपियों ने मुकदमा दर्ज कराने पर पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी दे डाली। इसे परिवार से डर कर सहम गया। पीड़ित परिवार ने 13 दिसम्बर को किशनगढ़ बास थाने में मुकदमा दर्ज कराया। घटना के 5 दिन तक पुलिस मामले को दबाये बैठी रही और कोई कार्यवाही नहीं की। घटना के 5 दिन बाद तक दोनों आरोपी पुलिस गिरफ्त से फरार चल रहे हैं।
चीन की युद्ध चाल से लेकर बीजेपी और RSS पर हमले तक, यहां पढ़ें राहुल गांधी की जयपुर में कही 10 बातें

सुबेदिन और तारिक़ खान के विरुद्ध नामजद मामला दर्ज

किशनगढ़बास पुलिस ने IPC की धारा 376 (D) (B), 363 और 5(G)/6 पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। पीड़िता के पिता ने 2 आरोपियों सुबेदिन और तारिक़ खान के विरुद्ध नामजद मामला कराया दर्ज कराया है। पीड़िता के पिता ने रिपोर्ट में बताया कि 11 दिसंबर की रात को जब वह पत्नी के साथ खेतों में पानी देने गया था। उसकी 10 वर्षीय बेटी को बिदरका गांव निवासी सूबेदीन और तारिक खान अपहरण कर खेतों में ले गए। वहां उसके साथ जबरदस्ती बुरा काम किया।

दरिंदगी के बाद जान से मारने की धमकी

पीड़िता के पिता ने बताया कि बेटी के रोने की आवाज सुनकर वो खेत में गया तो दोनों आरोपी उसके साथ छेड़खानी और अश्लील काम कर रहे थे।आरोपी ग्रामीणों के मौके पर पहुंचने पर मौके से फरार हो गए। उसके बाद 12 दिसंबर को आरोपियों ने मुकदमा दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद उसने थाने में मुकदमा दर्ज कराया। किशनगढ़ बास डीएसपी जय प्रकाश बेनीवाल ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की ओर से बालिका के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का मामला दर्ज कराया था। इसे पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत गैंगरेप में दर्ज किया गया है।पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में हरियाणा में दबिश दी हैं और अन्य ठिकानों पर पुलिस आरोपियों का पीछा कर रही है।

जोधपुर शहर में ताबड़तोड़ फायरिंग का खौफनाक मंजर, स्कॉपियो कार को ट्रक और ट्रोले से कुचलने की कोशिश

संबंधित स्टोरीज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *