Bilaspur Crime News: वृद्ध की देखरेख करने वाले सहायक ने घर में की चोरी

तोरवा क्षेत्र में रहने वाले शिक्षक ने अपने वृद्ध पिता की देखरेख के लिए नर्सिंग केयर सर्विस के माध्यम से युवक को काम पर रखा था। काम पर आने के दूसरे दिन ही युवक की नीयत बिगड़ गई। उसने आलमारी में रखी रकम और सोने के जेवर पार कर दिए।

Bilaspur Crime News: वृद्ध की देखरेख करने वाले सहायक ने घर में की चोरी

बिलासपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। तोरवा क्षेत्र में रहने वाले शिक्षक ने अपने वृद्ध पिता की देखरेख के लिए नर्सिंग केयर सर्विस के माध्यम से युवक को काम पर रखा था। काम पर आने के दूसरे दिन ही युवक की नीयत बिगड़ गई। उसने वृद्ध की आलमारी में रखी नकदी रकम और सोने के जेवर पार कर दिए। इसकी शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर आरोपित को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया है।

तोरवा के पुराना पावर हाउस चौक में रहने वाले प्रणय वर्मा शिक्षक हैं। उन्होंने अपने वृद्ध पिता सुरेंद्र सिंह की देखभाल के लिए रायपुर स्थित श्रीनारायणा नर्सिंग केयर सर्विस में संपर्क किया। कंपनी के माध्यम से उन्होंने शैलेंद्र सिंह(24) निवासी ग्राम देवरा थाना चंदिया जिला उमरिया मध्य प्रदेश को काम पर रखा। काम पर आने के दूसरे दिन 12 सितंबर की रात युवक ने वृद्ध के कमरे में रखी आलमारी से नकदी रकम और सोने के जेवर निकाल लिए। इसके बाद युवक फरार हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *