रुड़की की सड़कों पर भीख मांगने वाला मासूम निकला करोड़पति, किस्मत का य‍ह करिश्मा देख हर कोई हैरान

Beggar Kid Turns Millionaire : रुड़की की सड़कों पर भीख मांगने वाला मासूम निकला करोड़पति

Beggar Kid Turns Millionaire दो वक्त की रोटी के लिए कभी चाय की दुकान पर जूठे बर्तन धोने तो कभी दूसरों के आगे हाथ फैलाने वाले एक मासूम की जिंदगी अचानक ऐसी बदली कि हर कोई हैरान है।

जागरण संवाददाता, रुड़की : Beggar Kid Turns Millionaire : किस्मत जब मेहरबान होती है तो फर्श से अर्श पर पहुंचने में वक्त नहीं लगता। या फिर यूं कहें कि वक्‍त की गर्दिश से एक मासूम शाहजेब की जिंदगी पर छाए मुसीबत के बादल एक झटके में छट गए और खुशियों की बारिश होने लगी।

दो वक्त की रोटी के लिए कभी चाय की दुकान पर जूठे बर्तन धोने तो कभी दूसरों के आगे हाथ फैलाने वाले एक मासूम की जिंदगी अचानक ऐसी बदली कि हर कोई हैरान है।

करोड़ों की पुश्तैनी जायदाद का मालिक बन गया

अकीदत की नगरी पिरान कलियर में यह कोई कहानी नहीं, बल्कि हकीकत है। बेसहारा घूमने वाले एक साधारण से लड़के को न सिर्फ उसका खोया हुआ परिवार मिल गया, बल्कि सहारनपुर उत्तर प्रदेश में वह अपने करोड़ों की पुश्तैनी जायदाद का मालिक भी बन गया।

सहारनपुर के पंडोली गांव निवासी इमराना वर्ष 2019 में ससुरालवालों से नाराज होकर अपने मायके यमुनानगर चली गई थी। जब उसके पति नावेद उसे लेने के लिए यमुनानगर गए थे, वह नाराज होकर अपने आठ साल के बेठे शाहजेब के साथ घर छोड़कर निकल गई और कलियर में आकर रहने लगी। इसी बीच नावेद की मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *