नहाता देख युवती के बाथरूम में घुसा पड़ोसी, रेप कर धमकाया, प्रेग्नेंट हुई तो खुली पोल

Jaipur Crime News : जयपुर के मालपुरा गेट थाना इलाके में 19 साल की युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है.

नहाता देख युवती के बाथरूम में घुसा पड़ोसी, रेप कर धमकाया, प्रेग्नेंट हुई तो खुली पोल

Jaipur Crime News : जयपुर के मालपुरा गेट थाना इलाके में 19 साल की युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. युवती के गर्भवती होने पर दुष्कर्म का परिजनों को पता चला जिसके बाद मालपुरा गेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया. पुलिस ने आरोपी पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है.

मालपुरा पुलिस ने बताया कि आरोपी धनंजय सांगानेर इलाके में कपड़ा फैक्ट्री में काम करता है. उसी फैक्ट्री में पीड़िता के पिता भी काम किया करते थे. जब युवती बाथरुम में नहाने गयी थी, तब मौका पाकर आरोपी धनंजय बाथरुम में घुस गया और युवती के साथ दुष्कर्म किया. आरोपी की ओर से धमकी दिए जाने के बाद डर के मारे पीड़िता ने किसी को भी पड़ोसी की करतूत के बारे में नहीं बताया.

SHO सतीश चन्द ने बताया कि रेप के मामले में आरोपी धनंजय चौहान (19) पुत्र शम्भू चौहान निवासी हनुमानगंज कुशी नगर उत्तर प्रदेश को अरेस्ट किया गया है. वह सांगानेर सदर में किराए से रहकर कपड़ा फैक्ट्री में काम करता था. आरोपी की तलाश के लिए पुलिस टीम को उत्तर प्रदेश भेजा गया था. वहां से सांगानेर सदर इलाके में ही कपड़ा फैक्ट्री में काम करने का पता चला. पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर दबिश देकर आरोपी धनंजय को पकड़ लिया. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेसी भेज दिया.

उसके बाद आरोपी युवक किराए का कमरा खाली कर यूपी चला गया. कुछ दिनों पहले पीड़िता के पेट में दर्द हुआ. जब परिजनों ने उसे डॉक्टर्स को दिखाया. तब डॉक्टर्स ने उसे 6 महीने की प्रेग्नेंट होना बताया. गर्भवती होने पर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई. पुलिस ने आरोपी धनंजय को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है. जिसे कोर्ट में पेश कर जेसी भेज दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *