दिशा पाटनी अक्सर बिकिनी में तस्वीर शेयर कर अपने फैंस का दिन बना ही देती हैं. अब उन्होंने एक के बाद एक कई बोल्ड तस्वीरें शेयर कर दी हैं

दिशा पाटनी के बोल्ड लुक के क्या कहने. वेकेशन की दीवानी दिशा को जब भी मौका मिलता है वो सीधे जा पहुंचती हैं समंदर किनारे जहां बिकिनी में अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करना वो नहीं भूलतीं. अब एक बार फिर उन्होंने ऐसी ही बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है.

अपने इंस्टाग्राम पर दिशा पाटनी ने कुछ बिकिनी फोटो शेयर किए हैं जिन्हें देखकर फैंस की आंखें खुली की खुली ही रह गईं. भले ही दिशा ने ये पुराने बिकिनी लुक्स ही शेयर किए हैं और फैंस कई बार उन्हें इस रूप में देख चुके हैं इसके बावजूद सोशल मीडिया पर ये हसीना छा गई है. 

दिशा पाटनी कभी नारंगी तो कभी गुलाबी बिकिनी पहन कभी पूल के पानी में आग लगा रही हैं तो कभी समंदर में ला रही हैं जलजला और उन्हें देखकर फैंस के दिलों में भी हलचल मचनी तो लाजिमी है ही

दिशा पाटनी इंस्टाग्राम पर अक्सर ही बिकिनी लुक शेयर करती रहती हैं और उनकी इन तस्वीरों को वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगती. वहीं लगता है कि दिशा का मन फिर से हॉलीडे पर जाने के लिए मचल रहा है तभी वो पुरानी तस्वीरें शेयर कर अपनी यादों को ताजा कर रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *