वाइफ स्वैपिंग गेम का हिस्सा बनने से इनकार करने पर पति ने पत्नी को पीटा

पत्नी ने वाइफ स्वैपिंग गेम का हिस्सा बनने से इनकार किया तो उसके पति ने उसके साथ बेरहमी से मारपीट की। मामला राजस्थान के बीकानेर का है

एक पत्नी ने वाइफ स्वैपिंग गेम का हिस्सा बनने से इनकार किया तो उसके पति ने उसके साथ मारपीट की। मध्यप्रदेश के भोपाल में रविवार को यह चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पुलिस अधिकारियों ने इसका खुलासा किया। जानकारी के अनुसार घटना राजस्थान के बीकानेर के एक पांच सितारा होटल की है। मामला सामने आने के बाद भोपाल में पति के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

पति ने महिला को वाइफ स्वैप गेम का हिस्सा बनने के लिए कहा था। जब मैंने खेल का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया, तो उसने मेरे साथ मारपीट की, मुझे असभ्य कहा और मेरे साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने उसे होटल के कमरे में बंद कर दिया और उसका फोन छीन लिया। बीकानेर में दो दिन बाद पति नशे की हालत में पहुंचा।

पुलिस शिकायत के अनुसार महिला ने अपनी सास और भाभी दोनों ने पति के साथ मिलकर 50 लाख रुपये दहेज की मांग की। साथ ही ससुराल वालों ने उसकी शिकायतों पर कभी ध्यान नहीं दिया और उसे आधुनिक होने के लिए दोषी ठहराया। महिला का पति बीकानेर के एक 5-स्टार होटल में मैनेजर है। महिला ने पति पर लड़कियों और लड़कों के साथ संबंध बनाने की बात कही है। वहीं पति पर ड्रग्स लेने के भी आरोप लगाए हैं।

महिला ने बताया कि घायल होने के बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई और हमले महीनों तक जारी रहे। बाद में उसे उसके रिश्तेदार उसे मायके ले गए, जहां उसने बाद में शिकायत दर्ज कराई। महिला थाना पुलिस ने कहा  कि आरोपी पति और उसकी सास और उसकी भाभी के खिलाफ दहेज निषेध अधिनियम की धारा 377, 498 ए, 323, 506, 34, 3/4 के तहत मामला दर्ज किया गया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *