भिंड में बीजेपी नेता ने ही अपने ही जिलाध्यक्ष का पोस्टर फाड़ा

मेहगांव जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष भाजपा नेता शैलेंद्र सिंह भदौरिया ने टोल प्लाजा पर लगे भाजपा के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष देवेंद्र सिंह नरवरिया के पोस्टर पर गुस्सा निकाला है।

मध्य प्रदेश के भिंड से अजीब मामला सामने आया है। एक भाजपा नेता ने अपनी ही पार्टी के जिलाध्यक्ष का पहले तो पोस्टर फाड़कर जमीन पर फेंक दिया फिर उस पर पेशाब कर दिया। इसका वीडियो सामने आने के बाद ये कृत्य करने वाले भाजपा नेता को पार्टी ने छह साल के लिए निष्काषित कर दिया है। 

जानकारी के अनुसार मामला भिंड जिले के मेहगांव का है। मेहगांव जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष भाजपा नेता शैलेंद्र सिंह भदौरिया ने टोल प्लाजा पर लगे भाजपा के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष देवेंद्र सिंह नरवरिया के पोस्टर पर गुस्सा निकाला है। बता दें कि देवेंद्र सिंह जिलाध्यक्ष बनने के बाद पहली बार जिले में आ रहे हैं, इसी के स्वागत में उनके पोस्टर-बैनर लगाए गए हैं। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक शैलेंद्र सिंह कार से उतरे और जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह के पोस्टर को खींचकर फाड़ दिया और जमीन पर फेंक दिया। शैलेंद्र सिंह इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने सड़क पर ही पोस्टर पर पेशाब करने लगे। 

हालांकि शैलेंद्र सिंह ने ऐसा क्यों किया, इसकी स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आ सकी। फोन पर हुई बातचीत में उनका कहना है कि उनकी गाड़ी बैनर से टकरा गयी थी, इसलिए उन्होंने सिर्फ बैनर को उठाकर अलग रख दिया था। हालांकि सीसीटीवी में रिकॉर्ड वीडियो कुछ और ही कहानी बयां कर रहा है। वीडियो बायरल होने के बाद यह खबर बीजेपी पार्टी के वरिष्ठ नेतृत्व तक पहुंच गई। भाजपा आलाकमान ने सख्त एक्शन लिया है। भाजपा ने शैलेंद्र भदौरिया को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के निर्देश पर बीजेपी प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी ने निलंबन का आदेश दिया। उन्होंने कहा कि इस तरह का कृत्य बेहद अशोभनीय और निंदनीय है, जिसे पार्टी कभी बर्दाश्त नहीं करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *