पत्थर से सिर कुचलकर की युवक की हत्या,

दमोह जिले के मड़ियादौ थाना अंतर्गत ग्राम लखनपुरा में युवक की  बड़ा पत्थर सिर पर पटककर हत्या करने मामला सामने आया है। पुलिस ने पत्थर पास से ही बरामद कर लिया है।

मध्य प्रदेश के दमोह जिले में युवक का रक्तरंजित शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक बुधवार को दिल्ली से अपने गांव लौटा था और गुरुवार शाम से लापता था। पुलिस को छानबीन में शव के पास खून से सना बड़ा पत्थर भी मिला है। आशंका जताई जा रही है कि इसी पत्थर से युवक की हत्या की गई होगी। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

जानकारी के अनुसार मामला दमोह जिले के मड़ियादौ थाना अंतर्गत ग्राम लखनपुरा का है। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान लखनपुरा में रहने वाले 27 वर्षीय प्रभु पिता सूरज राजपाली के रूप में हुई है। पूछताछ में पता चला है कि प्रभु दिल्ली में रहकर काम करता है। बुधवार को ही वह गांव लौटा था। गुरुवार को दिनभर वह खेत में काम करता रहा, शाम को घूमने का कहकर निकला था। रात काफी हो जाने पर जब प्रभु घर नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन की। सुबह उसका शव खेत में पड़ा होने की खबर मिली। 

परिजनों की सूचना के बाद मड़ियादौ थाने की पुलिल मौके पर पहुंचे। एफएसएल की टीम ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। छानबीन के दौरान शव से थोड़ी दूर एक बड़ा पत्थर भी मिला है, जिस पर खून लगा है। पुलिस को आशंका है कि आरोपियों ने इस बड़े पत्थर को युवक के सिर पर पटककर उसकी हत्या की है। बाद में यही पत्थर पानी में फेंक दिया। मडियादो थाना प्रभारी विक्रम सिंह दांगी ने बताया कि युवक का शव मिला है। परिजन भी हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे हैं। मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है और कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *