पीथमपुर में लड़की से बात करने पर युवक की हत्या,

मध्यप्रदेश के पीथमपुर में एक लड़की से युवक का बात करना उसके एम्प्लॉयर को इतना नागवार गुजरा कि उसने युवक की हत्या कर दी

धार जिले के पीथमपुर औद्योगिक क्षेत्र में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। किरायेदारों से किराया वसूलने वाली और घर का काम करने वाली लड़की एक युवक से बात करती थी। यह बात मकान मालिक को खल गई। उसने युवक की गला दबाकर हत्या कर दी। उसे अपने घर के पीछे खजूर के पेड़ के नीचे दफनाया और उस पर नीम का पौधा लगा दिया। पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस के मुताबिक 11 अक्टूबर को जय नगर के नाथूराम बिरला ने अपने बेटे रूपेश (उम्र 25 वर्ष) की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई थी। जांच की तो पता चला कि रूपेश पीथमपुर में ही आशिक पटेल के यहां काम करने वाली अन्नू चौरसिया से बातचीत करता था। यह आशिक पटेल को पसंद नहीं था। 12 अक्टूबर को अन्नू ने आशिक के खिलाफ छेड़खानी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। पुलिस ने इस मामले में संदिग्ध अखिलेश मिश्रा से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ। 

अखिलेश मिश्रा के मुताबिक आशिक के कहने पर उसने रूपेश की हत्या की। शव को आशिक पटेल के मकान के पीछे दफना दिया। पुलिस ने गुरुवार को खुदाई की तो रूपेश की लाश मिली। पुलिस ने अखिलेश के साथ-साथ अंकुश दुबे, सुरेंद्र यादव, आशिक पटेल, रवि मंडल और दीपक मंडल को गिरफ्तार किया है। 

150 कमरे का मकान ध्वस्त
जांच में पता चला कि आशिक पटेल ने साढ़े चार हजार वर्गफीट की जमीन पर 150 कमरे का मकान बना रखा था। इसकी वैधानिक अनुमति भी नहीं ली थी। इसमें किरायेदार रहते थे। अन्नू चौरसिया किरायेदारों से से किराया वसूलने का काम करती थी। वह पिछले कुछ समय से रूपेश से बातचीत करती थी। इसे लेकर रूपेश और आशिक पटेल में विवाद था। यही रूपेश की हत्या का कारण बना। प्रशासन ने बगैर अनुमति बने आशिक पटेल के मकान को ध्वस्त कर दिया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *