हिरासत में लिए ‘आप’ नेता गोपाल इटालिया, पीएम मोदी के खिलाफ की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने गुरुवार को गोपाल इटालिया को विवादित बयान के सिलसिले में दिल्ली तलब किया था। इस दौरान आप कार्यकर्ताओं ने एनसीडब्ल्यू की अध्यक्ष रेखा शर्मा के कार्यालय के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। हंगामा बढ़ने पर पुलिस ने भीड़ को मौके से तितर-बितर किया।

गुजरात के आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष गोपाल इटालिया को प्रधानमंत्री मोदी को लेकर दिए विवादित बयान के मामले में गुरुवार को हिरासत में ले लिया गया। राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने गुरुवार को गोपाल इटालिया को दिल्ली तलब किया था। इस दौरान आप कार्यकर्ताओं ने एनसीडब्ल्यू की अध्यक्ष रेखा शर्मा के कार्यालय के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। हंगामा बढ़ने पर पुलिस ने भीड़ को मौके से हटाया। 

एनसीडब्ल्यू प्रमुख रेखा शर्मा ने अपने कार्यालय के बाहर हंगामे के बारे में ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट में अपने कार्यालय के बाहर जमा आप नेताओं और कार्यकर्ताओं की फोटो साझा करते हुए लिखा है कि ‘मेरे दफ्तर के बाहर आम आदमी पार्टी के लोग उपद्रव कर रहे हैं’। एनसीडब्ल्यू प्रमुख ने आप गुजरात प्रमुख गोपाल इटालिया को एक वीडियो के संबंध में तलब किया था, जिसमें उन्हें कथित तौर पर पीएम के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करते देखा गया था।

आम आदमी पार्टी का दावा- इटालिया को किया गया गिरफ्तार

इस संबंध में आम आदमी पार्टी ने बयान जारी कर दावा किया है कि गोपाल इटालिया को गिरफ्तार कर लिया गया है। आप ने कहा कि गुजरात संयोजक गोपाल इटालिया को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस गोपाल इटालिया को सरिता विहार थाने लेकर गई है। मनीष सिसोदिया ने कहा कि जिन लोगों ने गोपाल इटालिया को हिरासत में लिया है, वे नहीं जानते कि कैसे स्कूलों की स्थिति ठीक की जाए। 27 सालों में ये लोग स्कूल की स्थिति ठीक नहीं कर पाए। इटालिया उस पार्टी से जुड़े हुए हैं, जो शिक्षा व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए काम कर रही है।

एनसीडब्ल्यू प्रमुख ने कहा है कि गोपाल ने समन मिलने से इनकार किया, लेकिन उनका जवाब तैयार है। उन्होंने वीडियो में अपनी उपस्थिति से भी इनकार किया है, लेकिन अपने जवाब में उन्होंने ट्वीट करने की बात को स्वीकार कर लिया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *