गोली चली… BJP नेता की पत्नी की हत्या हो गई,

काशीपुर में 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश को दबोचने के लिए आई यूपी की ठाकुरद्वारा पुलिस ने कुंडा थाना पुलिस को अपने आने की भनक तक नहीं लगने दी। बुधवार की शाम को 10-12 लोग सादे कपड़ों में दो गाड़ियों से ज्येष्ठ उप प्रमुख (भाजपा) गुरताज भुल्लर के फार्म हाउस पर आ धमके। उनके हाथों में पिस्टल थे। परिवार के लोगों ने बदमाश समझकर उन्हें ललकारा। इस दौरान हुई फायरिंग में गुरजीत कौर की मौत हो गई। कुंडा थाना पुलिस को इस घटना की भनक तब लगी जब मृतका के चाचा ने पुलिस को हत्या हो जाने की जानकारी दी। इस पर कुंडा थाना प्रभारी दिनेश फर्त्याल भी उच्चाधिकारियों को सूचित किए बगैर ही घटनास्थल की ओर रवाना हो गए। मौके पर पहुंचकर वारदात की गंभीरता को देखते हुए एसओ नेे घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वारदात में ठाकुरद्वारा के प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र सिंह, आरक्षी राघव, सिंघम, शिवकुमार और राहुल घायल हो गए।

ज्येष्ठ उपप्रमुख गुरताज की पत्नी गुरजीत कौर

2 of 9

ज्येष्ठ उपप्रमुख गुरताज की पत्नी गुरजीत कौर

घायलों को कुंडा थाना पुलिस ने सरकारी अस्पताल पहुंचाया लेकिन इसी दौरान घायल महिला की मौत की खबर सुनकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। ठाकुरद्वारा इंस्पेक्टर योगेंद्र ने तत्काल एसएसपी मुरादाबाद हेमंत कुटियाल को वारदात में पुलिस कर्मियों के घायल होने की सूचना दी।विज्ञापन

हंगामा करते लोग

3 of 9

हंगामा करते लोग

कुटियाल ने ही ऊधमसिंह नगर के एसएसपी मंजूनाथ टीसी को घटना के बारे में बताया। तब कहीं जाकर एसएसपी मंजूनाथ टीसी को इस बारे में जानकारी हुई। एसएसपी मंजूनाथ के निर्देश पर जिले के आला पुलिस अधिकारी घटना स्थल की ओर से दौड़ पड़े। 

Attacks On Up Police

4 of 9

Attacks On Up Police –

एसपी काशीपुर चंद्रमोहन सिंह, सीओ वंदना वर्मा, सीओ रामनगर बीएस भाकुनी, सीओ बाजपुर भूपेंद्र सिंह, कोतवाल मनोज रतूड़ी, कोतवाल जसपुर प्रेम सिंह दानू, कोतवाल बाजपुर प्रवीण सिंह कोश्यारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *