नदी पार करते समय तीन मजदूर सहित बह गया टैक्टर

मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के मोहखेड़ क्षेत्र में बुधवार शाम हुई तेज बारिश की वजह से उमरानाला से हिवरावासुदेव के बीच स्थित उमरा नदी उफान पर आ गई थी। उसी दौरान ईट से भरा एक ट्रैक्टर पानी के तेज बहाव में उसमें बह गया। उस समय उस पर ड्राइवर समेत चार लोग सवार थे। ड्राइवर तो तैरकर बाहर आ गया। बाकी मजदूरों का अब तक कोई सुराग नहीं लगा है। बताया जाता है कि तेज बहाव में तीनों मजदूर काफी दूर निकल गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही तत्काल उमरानाला और मोहखेड पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू कर दिया। 

छिंदवाड़ा में यह रपटा बुधवार रात पानी में डूब गया था।

2 of 3

छिंदवाड़ा में यह रपटा बुधवार रात पानी में डूब गया था।

ड्राइवर ही बचा, बाकी सभी लापता
गुरुवार सुबह तक सिर्फ एक ट्राली ही मिल पाई थी। पानी का तेज बहाव होने के कारण ट्रैक्टर और उसमें सवार तीन लोग कहां गए, यह अब तक पता नहीं लगा है। गुरुवार को भी सुबह से ही नदी के आसपास पानी में बहे लोगों के परिजन और रिश्तेदारों का तांता लगा हुआ है। ग्रामीण की मदद से पुलिस तीनों युवकों की तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक हिवरावासुदेव निवासी ट्रैक्टर चालक 26 वर्षीय रवि उईके के साथ गांव के 25 वर्षीय अनिल धुर्वे, 24 वर्षीय विनोद कड़वे और 23 वर्षीय अजय धुर्वे ईट लेने मोरडोंगरी गए थे। बुधवार रात बारिश की वजह से उमरा नदी उफान पर थी। मोरडोंगरी से ईटें लेकर लौट रहा ट्रैक्टर उमरा नदी का रपटा पार कर रहा था। रपटे पर बीच में आकर ट्रैक्टर नदी में पलट गया। हादसे में ड्राइवर समेत चारों युवक बह गए थे। ड्राइवर रवि तैरकर पानी से बाहर आ गया। विनोद, अनिल और अजय का सुराग नहीं लगा है। विज्ञापन

ट्रैक्टर और मजदूरों की तलाश करते बचावकर्मी।

3 of 3

ट्रैक्टर और मजदूरों की तलाश करते बचावकर्मी।

बारिश के चलते नदी आ गई थी उफान पर
उमरानाला क्षेत्र में बुधवार को काफी तेज बारिश हुई थी। इस कारण क्षेत्र के नदी-नाले उफान पर आ गए थे। ऐसे में पानी के तेज बहाव में ईट से भरा ट्रैक्टर पार कराना ड्राइवर को भारी साबित हो गया, और ट्रैक्टर बह गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *