महाकाल लोक का श्रेय लेने के आरोप पर नरोत्तम का कमलनाथ पर पलटवार

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अच्छे काम की कमलनाथ तारीफ करें। हमारी सरकार ने महाकाल कॉरीडोर का प्रस्ताव 2017 में पारित किया। 2018 में DPR को मंजूरी मिली। इसका निर्माण 2020 को निर्माण शुरू हुआ। यह कमलनाथ की सरकार में ठंडे बस्ते में चला गया। 

नरोत्तम मिश्रा (फाइल फोटो)

narottam mishra

विस्तार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को उज्जैन में श्री महाकाल लोक का लोकार्पण करेंगे। इससे पहले श्री महाकाल लोक पर श्रेय लेने को लेकर आरोप-प्रत्यारोप भी शुरू हो गए है। कमलनाथ के महाकाल कॉरीडोर का बीजेपी पर श्रेय लेने के आरोप पर गृहमंत्री और प्रवक्ता नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार करते हुए कहा कि अच्छा काम हो रहा है तो कमलनाथ तारीफ करें। हमारी सरकार ने महाकाल कॉरीडो का प्रस्ताव 2017 में पारित किया। 2018 में DPR को मंजूरी मिली। इसका निर्माण 2020 को निर्माण शुरू हुआ। यह कमलनाथ की सरकार में ठंडे बस्ते में चला गया था। मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ जी को झूठ बोलने का सगल है, पहले किसानो,नौजवानों से झूठ बोला और अब महाकाल से बोल रहे है। मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ जी बाबा महाकाल से झूठ मत बोलो।

आज पीएम करेंगे लोकार्पण
मध्य प्रदेश के लिए ऐतिहासिक दिन है। आजादी के बाद दो महापुरुष सरदार पटेल और नरेंद्र मोदी है, जिन्होंने मंदिरों की जीर्णोद्वार किया है। सोमनाथ का जीर्णोद्वार सरदार पटेल ने किया। नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर की आधारशीला रखी। बाबा काशी विश्वनाथ कॉरिडोर और अब श्री महाकाल लोक जिसमें शिव परिवार विराजमान है। उसका आज लोकार्पण करने प्रधानमंत्री आ रहे है। इस लोक का निर्माण भविष्य के 50 साल को ध्यान में रखकर बनाया गया है। यह संस्कृति और विकास का अद्भुत संगम है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *