भोपाल का शातिर बदमाश पप्‍पू चटका गोवा से गिरफ्तार, 15 दिन बाद पुलिस को मिली सफलता

भोपाल । भोपाल के टीटी नगर पुलिस ने युवक की हत्या के मामले में फरार हिस्ट्री शीटर बदमाश हसीन कुरैशी उर्फ पप्पू चटका को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसे गोवा से गिरफ्तार किया है। वह गोवा में अपने साथियों के साथ फरारी काट रहा था। पुलिस उसे मंगलवार को गोवा की अदालत में पेशकर ट्रांजिट रिमांड पर भोपाल लेकर आ रही है । उल्‍लेखनीय है कि 5 सितंबर को पप्पू चटका ने अपने 4 साथियों के साथ मिलकर पंचशील नगर में शाहिद खान की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद से ही आरोपी फरार था। उसका एक वीडियो भी वायरल हुआ था। वीडियो में आरोपी पप्पू चटका यह कहते हुए नजर आया था कि “डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुंकिन है”।

गोवा में गिरफ्तारी के दौरान पप्पू चटका का एक वीडियो सामने आया है। उसमें आरोपी के पैर में चोट लगी हुई है। वह पुलिस को बता रहा है कि चोट बाइक से गिरने से लगी थी। इलाज नहीं करा पाने की वजह से घाव गहरा हो गया। पुलिस उससे यह पूछताछ कर रही कि हत्या के बाद किसकी मदद से गोवा पहुंचा। गोवा में जुआ-सट्‌टा का गोरखधंधा शुरू कर दिया था।

बदमाश हुसैन कुरैशी उर्फ ​​बदास सतका ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक को चाकू मार दिया। दोपहर करीब 1.30 बजे पप्पू सातका अपने पांच दोस्तों के साथ एक युवक के घर के नीचे गांजा पी रहा था. युवक ने गांजा पीना बंद किया तो पप्पू सतका ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। बाद वाले ने चाकू से हमला किया। टीटी नगर पुलिस के अनुसार, पंचेल कस्बे के 27 वर्षीय शाहिद खान जनता क्वार्टर घटना के दौरान गैस स्टोव की मरम्मत कर रहे थे।

उल्‍लेखनीय है कि मृतक के भाई सलमान ने बताया कि शनिवार को मेरी बहन काटू खान के घर एक पार्टी में आए थे। शाहिद भी शामिल हुए। दोपहर करीब 2 बजे पप्पू चटका अपने पांच साथियों हनुमान बच्चा, सतको उर्फ ​​राजीव, टोक आलिया, तानिया और एक अन्य आरोपी पाइप से गांजा पी रहा था. इसी बीच शाहिद अपने दामाद शमी के साथ घूमने निकले। शाहिद ने दंगाइयों को गांजा बनाने और घर के सामने दंगा करने पर रोक लगा दी। इसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। आरोपी ने शाहिद को पीटना शुरू कर दिया। शाहिद के चीखने-चिल्लाने से पहले ही पप्पू चटका ने शाहिद के सीने में छुरा घोंप दिया। चाकू लगने के बाद शाहिद सड़क पर गिर गया । शाहिद को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सलमान ने कहा कि आरोपी पहले से ही शराब के नशे में थे। इसके बाद उन्होंने गांजा पी लिया। पुलिस ने पप्पू चटका और उसके चार साथियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया। पुलिस का कहना है कि संदिग्धों की संख्या बढ़ सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *