फिल्म आदिपुरुष के निर्माता को गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा की चेतावनी,

प्रभास और सैफ अली खान जैसे दिग्गज कलाकारों की ‘रामायण’ पर आधारित फिल्म आदिपुरुष के दृश्यों पर विवाद खड़ा हो गया है। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आपत्तिजनक दृश्यों को नहीं हटाने पर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है।

मध्यप्रदेश में आदिपुरुष की फिल्म के ट्रेलर को लेकर ही विवाद गरमा गया है। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने चेतावनी दी है कि यदि आदिपुरुष के विवादित दृश्यों को नहीं हटाया गया तो कानूनी कार्रवाई पर विचार करेंगे। उन्होंने कहा कि वह खुद फिल्म के निर्माता ओम राउत को पत्र लिखेंगे। आपत्तिजनक दृश्यों को दूर करने को कहेंगे। 

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का 3डी टीजर जारी होने वाला है। जब से श्री राम की नगरी अयोध्या में ओम राउत के निर्देशन में बन रही फिल्म का 2डी टीजर जारी किया गया है, तभी से मेकर्स को सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। फिल्म के पोस्टर जारी होने के बाद से ही फिल्म में प्रभास और सैफ अली खान के लुक को ट्रोल किया जा रहा है। फिल्म की रिलीज से पहले ही मेकर्स और स्टारकास्ट द्वारा की गई गलतियों की वजह से फिल्म के फ्लॉप होने के अनुमान लगाया जा रहा है। इसके अलावा फिल्म में हनुमान जी के वस्त्रों को लेकर भी आपत्ति जताई जा रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *