मध्यप्रदेश बनेगा राजनीतिक हलचल का केंद्र, राहुल की यात्रा से पहले मोदी-शाह के कई कार्यक्रम

अपने जन्मदिन के मौके पर मध्यप्रदेश से देश को चीतों की सौगात देने आए पीएम मोदी अब 24 दिन बाद 11 अक्तूबर को उज्जैन के महाकाल कॉरिडोर का लोकार्पण करने आ रहे हैं। उज्जैन में प्रवास के दौरान पीएम नवनिर्मित महाकाल लोक के पहले चरण का लोकार्पण कर एक सभा को संबोधित करेंगे…

आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनावों को देखते हुए मध्यप्रदेश में हलचल तेज हो चली है। एक तरफ जहां कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा नवंबर में मध्यप्रदेश में दाखिल होगी। वहीं दूसरी तरफ पीएम मोदी और अमित शाह अक्तूबर में प्रदेश का दौरा करेंगे। इसके अलावा जनवरी में केंद्र सरकार प्रदेश में प्रवासी भारतीय दिवस सम्मेलन और राज्य सरकार इनवेस्टर मीट के जरिए चुनावी माहौल तैयार करेगी।

महाकाल कॉरिडोर का लोकार्पण

अपने जन्मदिन के मौके पर मध्यप्रदेश से देश को चीतों की सौगात देने आए पीएम मोदी अब 24 दिन बाद 11 अक्तूबर को उज्जैन के महाकाल कॉरिडोर का लोकार्पण करने आ रहे हैं। उज्जैन में प्रवास के दौरान पीएम नवनिर्मित महाकाल लोक के पहले चरण का लोकार्पण कर एक सभा को संबोधित करेंगे। केदारनाथ और काशी विश्वनाथ धाम के नवीनीकरण के बाद अब प्रमुख ज्योतिर्लिंग महाकाल परिसर को भव्य स्वरूप दिया गया है। पीएम के इस कार्यक्रम के बाद प्रवासी भारतीय सम्मेलन और केन-बेतवा लिंक परियोजना के भूमि पूजन कार्यक्रम में भी पीएम को मध्यप्रदेश में बुलाने की तैयारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *