राजधानी भोपाल के जहांगीराबाद में गुंडो की गुंडागर्दी, सरेआम चली तलवारे, आरोपी हिरासत में

भोपाल । मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बीच सड़क पर खुलेआम तलवारें चलीं। गुंडे को आरोपियों ने समझौते के लिए बुलाया था। आरोपियों ने गुंडे से कहा- 500 रुपए दे दो। मना करने पर सड़क पर घेरकर उसे तलवार मारने लगे। इसे देखकर चीख-पुकार मच गई, गुंडों से जुड़ा मामला होने की वजह से कोई बचाने नहीं आया।पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जहांगीराबाद पुलिस के मुताबिक अर्जुन नगर निवासी नौशाद लूली मोटर वाइंडिंग का काम करता है। उसका आपराधिक रिकार्ड है। नौशाद ने पुलिस को बताया कि 3 अगस्त को दोपहर करीब चार बजे सलमान ने फोन कर स्लाटर हाउस के पास मिलने के लिए बुलाया। थोड़ी देर बाद वह मौके पर पहुंचा। जहां पप्पू पाउडर, नफीस, अरमान ने उससे कहा कि 500 रुपए दे दो समझौता हो जाएगा।

जब नौशाद ने पैसे देने से मना कर दिया तो आरोपियों ने उस पर तलवार से हमला कर दिया। वायरल वीडियो में चार बदमाश उस पर तलवार से हमला करते हुए दिख रहे हैं। जहांगीराबाद टीआई वीरेन्द्र चौहान ने बताया कि चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। नौशाद एमपी नगर का गुंडा है। वह आपराधिक प्रवृत्ति का है।

शहर के जहांगीराबाद इलाके में गुंडे नौशाद लूली को बदमाश पप्पू पाउडर ने समझौते के लिए बुलाया था। पाउडर ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर लूली पर तलवार से हमला कर दिया। घटना चार दिन पुरानी है, लेकिन इसका वीडियो अब सामने आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *